Close X
Tuesday, December 1st, 2020

राजनीति में आने के लिए पढ़े-लिखे होने की बहुत जरूरत

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जहां 10 लाख नौकरी देने का दावा कर रहे हैं, तो वहीं आज बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने उन्हें आड़े हाथों लिया. भूपेंद्र यादव ने दरभंगा में आयोजित जनसभा में कहा कि 'अभी बच्चे हो पहले खुद नौकरी करने योग्य पढ़ाई कर लो, फिर 10 लाख लोगों को नौकरी देना'. इतना ही नहीं भूपेंद्र यादव ने पूछा मेरा मुख्यमंत्री पेशे से इंजीनियर है और आप क्या हैं?
बिहार के दरभंगा मेडिकल कॉलेज कैम्पस आयोजित जनसभा में भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव पर जुबानी हमला किया. बीजेपी के नेता व राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव को न सिर्फ बच्चा बताया, बल्कि 10 लाख नौकरियां देने वाली उनकी घोषणा पर भी पलटवार किया.
उन्होंने कहा कि 10 लाख लोगों को रोजगार बाद में देना पहले खुद रोजगार पाने के लायक शैक्षणिक योग्यता तो हासिल कर लो. तेजस्वी पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि भारत सरकार कई यूनिवर्सिटी चला रही है. कहीं से भी अपनी पढ़ाई पहले पूरी करो, उसके बाद राजनीति में आना.
राजनीति में भी आने के लिए पढ़े-लिखे होने की बहुत जरूरत है. उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री पेशे से इंजीनियर हैं और आप क्या हो? भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि उनके पिता भी पढ़ाई करने के बाद राजनीति में आए, इसलिए पहले पढ़ाई पूरी कर लें फिर आगे की सोचें.
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्री बनने के बाद अधिकारी कोई फाइल लेकर आएगा, तो पढ़ा-लिखा ही आदमी उसे समझकर साइन करेगा. जो पढ़ा-लिखा नहीं होगा, उसकी समझ में तो कुछ भी नहीं आएगा.
भूपेंद्र यादव ने नीतीश सरकार और मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार प्रगति की राह पर है. इस प्रगति को निरंतर आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर से बिहार में एनडीए प्रत्याशियों के लिए वोट करें.
भूपेंद्र बोले- नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनायें. भूपेंद्र यादव के साथ जनसभा में बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित बिहार सरकार के मंत्री संजय झा और दरभंगा के सांसद गोपाल ठाकुर भी सभा में मौजूद रहे. plc.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment