Close X
Wednesday, January 27th, 2021

रणबीर कपूर ने विसर्जित की पिता की अस्थियां

मुंबई 30 अप्रैल को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर हमेशा के लिए अलविदा कहकर चले गए. एक्टर के निधन से कपूर परिवार में शोक की लहर है. इस बीच रविवार को रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया.

रणबीर कपूर ने विसर्जित की पिता की अस्थियां

इस दौरान रणबीर कपूर के साथ उनका परिवार भी मौजूद रहा. रणबीर के साथ मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर, गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी भी नजर आए. बाणगंगा के घाट पर सभी लोग मास्क पहने नजर आए. वहीं PTI को दिए इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने बताया कि अथॉरिटी ने हरिद्वार जाने की परमिशन नहीं दी थी, इसलिए ऋषि की अस्थियां मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित की गईं. बता दें, रणबीर कपूर अपने पिता के काफी करीब थे. पिता ऋषि कपूर के अंतिम पलों में रणबीर कपूर उनके साथ थे.


जब अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद ऋषि कपूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, तब नीतू कपूर और रणबीर कपूर उनके साथ मौजूद थे. ऋषि कपूर को कोलन इंफेक्शन हुआ था. उनकी हालत काफी नाजुक हो गई थी. ऋषि कपूर के निधन की खबर ट्विटर पर अमिताभ बच्चन ने दी थी. अपने दोस्त के निधन की खबर बताते हुए अमिताभ ने लिखा था कि वे टूट गए हैं.

बता दें, ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में सिर्फ 25 लोग ही शामिल हो पाए थे. देशभर में फैली कोरोना जैसी महामारी के चलते ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर भी पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थीं. वे दिल्ली में थीं. सोशल डिस्टैंसिंग की वजह से फैंस को अपने चहेते एक्टर का आखिरी दीदार भी नहीं हो पाया. हालांकि कुछ फैंस सोशल डिस्टैंसिंग के नियमों को तोड़ते हुए ऋषि कपूर के आखिरी दर्शन को पहुंचे थे. लेकिन पुलिस ने पूरी एहतियात बरती और लोगों को श्मशान घाट के बाहर इकट्ठा नहीं होने दिया. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment