Close X
Sunday, October 25th, 2020

रकुल से आज तो दीपिका से होगी कल पूछताछ

मुंबई |  सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी बॉलीवुड के ड्रग से कनेक्शन को लेकर लगातार जांच कर रही है। बॉलीवुड जगत और ड्रग्स के कथित जुड़ाव के मामले में एनसीबी की जांच अब इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों तक पहुंच गई है। इस मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह समेत 7 हीरोइनों को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन जारी किया है। सुशांत सिंह ड्रग्स केस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शनिवार यानी 26 सितंबर को एनसीबी की जांच में शामिल होंगी।
इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को तलब किया था। दीपिका पहले आज यानी शुक्रवार को ही जांच में शामिल होने वाली थी, मगर गुरुवार की देर रात वह गोवा से मुंबई पहुंची हैं और अब बताया जा रहा है कि वह शनिवार को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर आएंगी। हालांकि, आज रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ होगी। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े पहलुओं की जांच शुरू की थी।
अधिकारी के मुताबिक, दीपिका पादुकोण को केंद्रीय एजेंसी द्वारा भेजा गया समन मिल गया है और वह शनिवार को जांच में शामिल होंगी। उन्होंने बताया कि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश भी शुक्रवार को जांच में शामिल होंगी। हालांकि, दीपिका पादुकोण के घर के बाहर मुंबई में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
गुरुवार शाम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह चार्टर प्लेन से गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुए थे। दीपिका, गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं, जब ड्रग्स केस में एनसीबी के रडार पर उनका नाम सामने आया। बुधवार को दीपिका पादुकोण समेत एनसीबी ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन भेजा था। सारा अली खान भी गोवा में फैमिलि वकेशन पर थीं, मगर वह भी गुरुवार को लौट आईं। सारा अली खान भी 26 को दीपिका और श्रद्धा कपूर के साथ ही एनसीबी जांच में शामिल होंगी।
एनसीबी के सूत्रों ने पहले बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वाट्सऐप चैट से किसी 'डी' के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की जांच टीम ने गुरुवार को फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा और राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी के बयानों को दर्ज किया।
एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले की जांच शुरू की थी। अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को जांच में शामिल होने के लिए कहा है। बता दें कि ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत कुल 18 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है और फिलहाल वे लोग न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment