Friday, April 10th, 2020

यह लोग वंदे मातरम से नफरत करते हैं

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किशनगंज विधानसभा सीट में एआईएमआईएम की जीत को बिहार के लिए खतरनाक बताया है। उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया कि बिहार के चुनाव में सबसे ज्यादा खतरनाक परिणाम किशनगंज सीट पर उभर कर आया। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की विचारधारा को मानने वाली है।
यह लोग वंदे मातरम से नफरत करते हैं। इनसे बिहार की सामाजिक समरसता को खतरा है। बिहार के लोगों को अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए। मालूम हो कि एआईएमआईएम के कमरुल होडा ने भाजपा के स्वीटी सिंह को 10,000 से ज्यादा वोटों से हराया।

वहीं गिरिराज के बयान पर एनडीए की सहयोगी जदयू के महासचिव और राज्य मंत्री श्याम रजाक ने कटाक्ष करते हुए कहा कि हम जानना चाहते हैं कि बिहार में समरसता को बढ़ाने के लिए गिरिराज ने क्या किया।

अगर उन्हें बिहार की इतनी ही चिंता है तो वह केंद्र के मंत्री पद से इस्तीफा देकर बिहार की स्थिति सुधारने के लिए पूरी तरह से अपने आप समर्पित कर दें। वहीं गिरिराज के बयान पर कांग्रेस ने भी भाजपा पर हमले तेज कर दिए हैं। कांग्रेस ने कहा कि भजापा और एआईएमआईएम के बीच रणनीतिक साझेदारी है। PLC

Comments

CAPTCHA code

Users Comment