Close X
Thursday, September 16th, 2021

यह घटना मानवता पर कलंक है 

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी और देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में बुजुर्गों के साथ हुई अमानवीय घटना पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने इस घटना को मानवता पर कलंक बताया और इसके लिए इन बेसहारा लोगों से माफी मांगने की बात कही। वहीं घटना के लिए जिम्मेदारों छोटे-बड़े अधिकारियों पर सख्त एक्शन की मांग भी की। कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा ने सख्त लहजे में कहा कि मध्य प्रदेश के इंदौर की ये घटना मानवता पर एक कलंक है। सरकार और प्रशासन को इन बेसहारा लोगों से माफी मांगनी चाहिए और ऑर्डर लागू कर रहे छोटे कर्मचारियों पर नहीं बल्कि ऑर्डर देनेवाले उच्चस्थ अधिकारियों पर एक्शन होना चाहिए।
वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी इस घटना पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के इंदौर में नगर निगम कर्मचारियों द्वारा बुजुर्गों के साथ किये गये अमानवीय व्यवहार ने प्रदेश को देश भर में शर्मशार किया है। इसके दोषियों पर सिर्फ़ निलंबन की कार्यवाही अपर्याप्त है। इसके दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो ताकि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो व कार्यवाही नज़ीर बन सके।
आपको बता दें कि इंदौर नगर निगम के कर्मचारियों की ऐसी शर्मनाक करतूत सामने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नगर निगम के कर्मचारी भरी ठंड में बेसहारा बुजुर्गों को निगम के डंपर में भरकर शिप्रा सीमा पर छोड़ा जा रहा था, लेकिन सड़क पर उतारते वक्त गांव के लोगों ने घेर लिया और उन्हें वापस ट्रक में बिठा दिया था। मानवता को शर्मसार करने वाले इस वीडियो को जिसमें भी देखा उसकी आंखों में आंसू आ गए। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment