Sunday, February 23rd, 2020

मोदी के हक में चले तुफान से कांग्रेस की जड़ें हिल जायेंगी : हरसिमरत

narendra modiआई एन वी सी, मानसा, उपमुख्यमंत्री पंजाब स. सुखबीर सिंह बादल ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भ्रष्टचार को पूर्ण रूप से काबू करने के लिए इस पर मज़बूती से पहरा देना चाहिए। केवल बिल पास होने से भ्रष्टाचार खत्म नही होगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खात्में के  लिए इसके कारणों को खत्म करने की जरूरत है ताकि लोकपाल बिल सार्थक साबित हो सके। उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब में वह पूरी तरह सभी पहलुओं पर भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के लिए इस बिल पर पूरी तरह से गंभीरता दिखायेंगे। उन्होंने लोकपाल बिल पास होने का स्वागत करते हुए कहा कि देश और राज्यों के विकास के लिए सभी पक्षों को एक जुट होना चाहिए। आज स. बादल और लोकसभा सदस्य बीबी हरसिमरत कौर बादल नई बनी नगर पंचायत बोहा में संगत दर्शन दौरान पहुंचे हुये थे।

इस अवसर पर लोकसभा सदस्य बीबी बादल ने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार श्री नरेंद्र मोदी के हक में चले तुफान से कांग्रेस की जड़ें हिल जायेंगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस सरकार ने जनता को बेरोज़गारी, मंहगाई और गरीबी के सिवाय कुछ भी नही दिया। उन्होंने कहा कि जनता लोकसभा चुनावों में कांग्रेस का पूरी तरह सफाया करेगी और देश के प्रधानमंत्री के रूप में श्री मोदी आगे  आयेंगे जिससे देश में विकास की नये अवसर पैदा होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की बुरी नीतियों से लोग तंग आ चुके हैं और बेसब्रे से लोकसभा चुनावों का इंतजार कर रहें हैं ताकि लोकविरोधी केंद्र की कांग्रेस सरकार को सबक सिखाया जा सके।

उधर संगत दर्शन दौरान जहां उपमुख्यमंत्री और लोक सभा सदस्य बीबी हरसिमरत कौर बादल ने  लोगों की समस्यांए सुनी वहीं स. बादल ने सभी मांगे स्वीकृत करते हुए बोहा वासियो ंको लगभग 10 करोड़ रुपये का तोहफा देते हुए कहा कि विकास के पक्ष से क्षेत्र की नुहार बदलकर समूचे बोहा को नया रूप दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि यहां शीघ्र घर घर पानी की पाईपें डालकर वॉटर वक्र्स का निर्माण करवाया जायेगा जिससे जनता को पीने वाले पानी की समस्या नही आयेगी। उन्होंने कहा कि जनता की सुविधा के लिए बोहा नगर पंचायत को मंडी बोर्ड के वॉटर वक्र्स से जोड़ दिया गया है उन्होंने ने पानी की निकासी की मांग स्वीकृत करते हुए कहा कि यह समस्या भी शीघ्र दूर की जायेगी। उन्होंने कहा कि नगर पंचायत अधीन पड़ती सभी गलियां -नालियां पक्की बना दी जायेंगी। उन्होंने डिप्टी कमिशनर को निर्देश दिये कि तुरंत बोहा की 13 धर्मशालाओं के लिए एस्टीमेट बनाया जाये ताकि इनको नया रूप प्रदान किया जा सके।

इस अवसर पर हल्का विधायक बुढलाडा स. चतिन सिंह समाओ, डिप्टी कमिश्नर श्री अमित ढाका, एस एस पी स. भूपिंदर सिंह खटड़ा, चेयरमैन जिला परिषद् श्री सुखदेव सिंह चैनेवाला, भूतपूर्व विधायक और जिला प्रधान शिअद स. हरबंत सिंह दात्तेवास व अन्य प्रमुख शख्सीयतें उपस्थित थी।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment