Close X
Sunday, January 24th, 2021

मैं हर कदम आपके साथ हूँ

आई एन वी सी न्यूज़ दतिया ,

जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य विभाग मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने दतिया के गाडीखाना स्थित ज्योति मंदिर पहुंचकर पवित्र ज्योति के दर्शन किए और तीन दिवसीय ज्योति स्नान महोत्सव में भाग लिया। उन्होंने पवित्र ज्योति स्नान के समक्ष माथा टेका और दतिया में शांति सदभाव की कामना की। इस अवसर पर क्षेत्रीय सांसद डॉ. भागीरथ प्रसाद, पाठय पुस्तक निगम उपाध्यक्ष श्री अवधेश नायक, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री विक्रम सिंह बुंदेला उपस्थित थे।

जनसंपर्क मंत्री ने आयोजन अवसर पर लखनऊ से आए संत श्री हरीशलाल, फैजावाद के श्री नितिनलाल, होशांगाबाद के श्री ओमलाल, छत्तीसगढ़ के श्री लाल साई तथा हजारीराम पंचायत के अध्यक्ष सेठ बाटूमल का स्वागत करते हुए कहा कि सिंधी समाज प्रबुद्ध और व्यापारी समाज है मैं हर कदम आपके साथ हूँ।

शिक्षण सुविधाओं का विस्तार प्राथमिकता - जनसम्पर्क मंत्री डॉ. मिश्र

जनसम्पर्क, जल संसाधन और संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने आज दतिया में ग्राम बहादुरपुर में स्कूल भवन के लिए भूमि पूजन किया। स्कूल की लागत एक करोड़ रूपए है। डॉ.मिश्र ने कहा कि राज्य सरकार शिक्षण सुविधाओं के विस्तार के लिए निरंतर प्रयासरत है। यह क्रम निरन्तर जारी रहेगा। कार्यक्रम में कई जन प्रतिनिधि  मौजूद थे।


Comments

CAPTCHA code

Users Comment