मैं उनकी तरह ही बनने के लिए प्रेरित होता हूं

0
67

मुंबई बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि लोग उन्हें एक एक्शन हीरो के तौर पर पहचानते हैं, यही उनके लिए काफी है। मुंबई में शुक्रवार को फिल्म ‘वार’ की सफलता पर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और सह-कलाकार ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के साथ मीडिया से मुखातिब होने के दौरान टाइगर ने कहा, “एक्शन फिल्म करने के दौरान मैं उसका आनंद लेता हूं। आज मैंने जो कुछ भी पाया है, वो उन फिल्मों की वजह से पाया है, जिन्हें मैंने किया है, प्रमुख तौर पर एक्शन फिल्में। मेरे सभी प्रेरणा ोत जैसे जैकी चेन, ऋतिक रोशन ये सब एक्शन हीरो हैं। ऐसे में मैं उनकी तरह ही बनने के लिए प्रेरित होता हूं।”

खुद को एक्शन हीरो का टैग मिलने पर टाइगर ने आगे कहा, ” मेरे साथी काफी बेहतरीन काम कर रहे हैं, तो ऐसे में कोई भी सिर्फ अपनी पहचान कैसे बनाएगा? मैं सिर्फ अपनी पहचान बनाना चाहता हूं। जब लोग मुझे एक एक्शन हीरो के तौर पर पहचानते हैं, तो मेरे लिए यह ही बहुत ज्यादा है।”

टाइगर की एक्शन फिल्मों में ‘हीरोपंती’, ‘बागी’, ‘अ फ्लाइंग जाट’, ‘बागी 2’ शामिल रही हैं। वहीं अभिनेता अगली फिल्मों ‘बागी 3’ और हॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म के हिंदी रीमेक ‘रैंबो’ में नजर आएंगे। PLC

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here