Close X
Tuesday, April 20th, 2021

मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर काफी मजबूत

आई एन वी सी न्यूज़
जयपुर,
सूचना एवं जनसम्पर्क राज्य मंत्री एवं झुंझुनूं जिले के प्रभारी डॉ. सुभाष गर्ग ने कहा है कि झुंझुनूं वीरों, भामाशाहों और दानवीरों की भूमि है। वहीं आज यह भी महसूस हुआ है कि यहां के हर व्यक्ति में सेवा भावना कूट कूट कर भरी हुई है।

डॉ. गर्ग बुधवार को झुंझुनूं एकेडमी विज्डम सिटी के मोदी सभागृह में उद्यमी सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना की चुनौतियों ने हमें कई अवसर दिए। आज प्रदेश का मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर काफी मजबूत हुआ है। झुंझुनूं में भी मेडिकल कॉलेज खोलने का फैसला सरकार ने लिया है और आने वाले दिनों में झुंझुनूं की मेडिकल सेवाओं में भी काफी वृद्धि होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की लीडरशिप में प्रदेश सरकार ने जो विकास के आयाम स्थापित किए है। वो आज भी और दूरगामी भी सकारात्मक परिणम देंगे।

इस मौके पर आरटीडीसी के पूर्व चेयरमैन श्री रणदीप धनखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने कोरोना काल में सेवा करने में कसर नहीं छोड़ी। मुख्यमंत्री का हमेशा से ही मन रहता है कि वे हर एक गरीब और कष्ट से घिरे व्यक्ति की सेवा करें। झुंझुनूं के खून में भी सेवा भावना है। यही कारण है कि सालों से ही यहां के सेठ साहूकार सेवा करते आ रहे है।

जिला प्रमुख हर्षिनी अतुल कुमार ने भी कोरोना काल में झुंझुनूं के प्रशासन, समाजसेवियों और संस्थाओं के द्वारा किए गए प्रयासों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। इस मौके पर कोरोना काल एवं जिले के विकास में योगदान देने वाले 11 लोगों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम को सांसद श्री नरेंद्रकुमार, खेतड़ी विधायक डॉ. जितेंद्रसिंह, सूरजगढ़ विधायक श्री सुभाष पूनियां, जिला कलेक्टर श्री यूडी खान तथा एसपी श्री मनीष त्रिपाठी ने भी संबोधित किया।A

Comments

CAPTCHA code

Users Comment