Sunday, October 20th, 2019
Close X

मुलायम सिंह यादव ने सोनिया गांधी के इशारे पर सच्चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करने में कोताही वाला बयान दिया - बी.जे.पी.

आई.एन.वी.सी.. लखनऊ ,
 भारतीय जनता पार्टी ने सच्चर कमेटी की सिफारिशों से जुड़े सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के ताजे बयान को कांग्रेस की साजिश बताया और कहा कि श्री मुलायम सिंह यादव ने सोनिया गांधी के इशारे पर सच्चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करने में कोताही वाला बयान दिया है। प्रदेश प्रवक्ता विधान परिषद सदस्य हृदयनारायण दीक्षित ने कहा कि ऐसी ही बातें पहले सोनिया गांधी की अध्यक्षता वाली राष्ट्रीय सलाहकार परिषद ने उठाई थी। सोनिया गांधी के इशारे पर हर्षमंदर कमेटी ने भी ऐसे ही निष्कर्ष निकाले थे। सपा सोनिया गांधी की कांग्रेस की बी टीम हो चुकी है। वह केन्द्र की कांग्रेसी सरकार का समर्थन कर रही है। कांग्रेस, सपा व बसपा मिलकर कट्टरपंथी मजहबी साम्प्रदायिक राजनीति के पैरोकार हैं। श्री दीक्षित ने कहा कि सच्चर कमेटी की रिपोर्ट स्वाधीन भारत के पूर्व की
मुस्लिम लीग के प्रस्तावों व बयानों का संकलन है। इसके अधिकांश हिस्से लीग की पीरपुर कमेटी से मिलते-जुलते हैं। अपनी अलोकप्रियता से डरी कांग्रेस व अपने जनाधार के खत्म हो जाने से घबड़ाई सपा अब घोर साम्प्रदायिक कार्ड चला रहे हैं। देश प्रदेश की जनता अलगाववादी राजनीति को बर्दास्त नहीं करेगी। राजकोष को देश प्रदेश के समग्र हितों में खर्च किया जाना चाहिए। सरकारी खजाने को हिन्दू-मुस्लिम हितों के बीच बांटना संविधान का अपमान है। भाजपा इसका विरोध करेगी।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment