Wednesday, June 3rd, 2020

मुठभेड़ में मारे गए तीन नक्सली

चाईबासा. झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में पोड़ाहाट जंगल मे पुलिस (Jharkhand police) और नक्सलियों (Naxalites) के बीच मुठभेड़ में तीन नक्सलियों (Three naxalites killed) के मारे जाने की खबर है. मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चली. पुलिस ने नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार भी बरामद किए हैं. मुठभेड़ में मारे गए तीनों नक्सलियों की लाश पुलिस ने बरामद कर ली. आज सुबह गुदड़ी थाना के रियारदाकला की पहाड़ियों पर नक्सलियों और पुलिस दल के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपेरशन जारी है.

नक्सलियों ने विस्फोट कर शिक्षक का घर उड़ाया

नक्सलियों ने विस्फोट कर एक शिक्षक का घर उड़ा दिया. शिक्षक के घर में रखा सामान और कई बाइक जलकर राख हो गया. माओवादियों ने शिक्षक के घर के बगल वाले घर में सोए दो लोगों पर जानलेवा हमला किया. इस हमले में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दूसरे व्यक्ति ने भाग कर जान बचाई. डॉक्टरों ने घायल व्यक्ति को चाईबासा रेफर कर दिया है.

घर में सो रहे दो व्यक्तियों पर जानलेवा हमला
यह मामला सोनुवा थाना के जोड़ापोखर गांव का है. घटना के बाद सोनुवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले की जांच कर रही चाईबासा के सोनुवा थाना के जोड़ापोखर गांव में नक्सलियों ने शिक्षक का घर विस्फोट कर उड़ा दिया. शिक्षक के बगल वाले घर में सोए हुए दो व्यक्तियों पर जानलेवा हमला किया गया. इस हमले में नितिन कुमार जामुदा को गोली मारी गई. वह गंभीर रूप से घायल और चाईबाइसा में इलाज करवा रहा है. इस हमले में दूसरे व्यक्ति ने भाग कर जान बचाई. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment