मुख्य सचिव उत्तराखण्ड शासन सुभाष कुमारआई एन वी सी ,
देहरादून ,
शासन द्वारा जनहित में आई.ए.एस. उत्तराखण्ड एन. रविशंकर को मुख्य सचिव उत्तराखण्ड शासन के पद पर तैनात करने का निर्णय लिया गया है।
यह जानकारी देते हुए प्रमुख सचिव कार्मिक श्रीमती राधा रतूड़ी ने बताया कि निवर्तमान मुख्य सचिव उत्तराखण्ड शासन सुभाष कुमार आई.ए.एस. (उत्तराखण्ड संवर्ग-1977) द्वारा ऊर्जा विभाग में विद्युत नियामक आयोग में अध्यक्ष के पद पर नियुक्ति किये जाने के शासन के निर्णय पर अपने पत्र दिनांक 21 अक्टूबर, 2014 के द्वारा भारतीय प्रशासनिक सेवा से 21 अक्टूबर, 2014 की पूर्वान्ह से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति स्वीकृत किये जाने का अनुरोध किया गया था।
उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने सुभाष कुमार के अनुरोध पर विचार किया तथा अखिल भारतीय सेवायें (डेथ-कम-रिटायेरमेंट बेनीफिट) नियमावली, 1958 के नियम 16(2) के परन्तुक के अन्तर्गत तीन माह के नोटिस की अनिवार्यता अवधि को शिथिल करते हुए सुभाष कुमार आई.ए.एस. (उत्तराखण्ड संवर्ग-1977) मुख्य सचिव उत्तराखण्ड शासन, अध्यक्ष उत्तराखण्ड जल विद्युत निगम तथा अध्यक्ष राजस्व परिषद को भारतीय प्रशासनिक सेवा से दिनांक 21 अक्टूबर, 2014 की पूर्वान्ह से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति  स्वीकृत किये जाने का निर्यण लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here