Close X
Sunday, September 20th, 2020

मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों के खिलाफ केस दर्ज

गाजीपुर:बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उनके दो सालों के खिलाफ गैंगस्टर केस दर्ज किया गया है। मुख्तार की पत्नी आफसा पर अवैध कब्जा का केस दर्ज है रिश्तेदारों पर फर्जी दस्तावेजों के सहारे ठेका लेने का आरोप उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गैंग पर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है।पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और दो सालों पर गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया है। पुलिस ने मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्यवाही करते हुये मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने सदर कोतवाली थाने में तीनों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया है।

मुख्तार की पत्नी आफसा पर सदर कोतवाली क्षेत्र के छावनी लाइन और बबेड़ी इलाके में कुर्क जमीन को अवैध तरीके से कब्जा करने का केस वर्ष 2019 में दर्ज है। मुख्तार अंसारी के साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर वर्ष २०१९ में फर्जी दस्तावेजों पर सरकारी ठेका हासिल करने के आरोप में केस दर्ज है।

इसके अलावा मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी पर सरकारी धन के गबन के आरोप में वर्ष 2016 में भी केस दर्ज है। ऐसे में पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार के गैंग पर शिकंजा कसते हुये मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और सालों सरजील रजा,अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment