Close X
Friday, November 27th, 2020

मिर्जापुर 2 : अपने तय समय से एक दिन पहले ही रिलीज

क्या हुआ था मिर्जापुर के पहले सीजन में
मिर्जापुर सीजन में पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के किरदार में दिखे थे जो एक बाहुबली हैं और मिर्जापुर में उनके नाम की तूती बोलती है. वे अपना ड्रग्स और गन्स का कारोबार फैलाने के लिए गुड्डू और बबलू को अपने गैंग में शामिल कर लेते हैं लेकिन कालीन भैया का बेटा मुन्ना इस फैसले से खुश नहीं है. इसके अलावा गुड्डू एक ऐसी लड़की से शादी कर लेता है जिसे मुन्ना कॉलेज में पसंद करते हैं.
मुन्ना इसके बाद अपने पिता का मर्डर प्लान कराता है लेकिन कालीन भैया बच जाते हैं और मुन्ना इसका इल्जाम गुड्डू और बबलू पर लगा देते हैं. कालीन भी मुन्ना को गुड्डू और बबलू को खत्म करने की इजाजत देते हैं. इसके बाद मुन्ना, बबलू और गुड्डू की पत्नी को मार देते हैं. मिर्जापुर 2 में गुड्डू अपने भाई और अपनी पत्नी का बदला लेंगे साथ ही अब गुड्डू मिर्जापुर पर राज करना भी चाहता है.

मिर्जापुर 2 रिलीज से एक दिन पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होना शुरू हो गया है. अमेजन प्राइम वीडियो पर आप इस सीरीज को देख सकते हैं. इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल अपने किरदार को दोबारा निभाते नजर आएंगे. इनके अलावा और भी कई नए किरदार सामने आने वाले हैं.
फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और ऑडियन्स को हैरान करते हुए ये लोकप्रिय वेबसीरीज अपने तय समय से एक दिन पहले ही रिलीज हो चुकी है जिसके चलते फैंस को शानदार सरप्राइज मिला है और कई फैंस ट्वीट्स के सहारे अमेजन प्राइम वीडियो और शो के मेकर्स को शुक्रिया अदा कर रहे हैं. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment