आई एन वी सी न्यूज़
भोपाल,
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि प्रदेश में नक्सली गतिविधियों को किसी कीमत पर बढ़ने नहीं दिया जाएगा। मंत्री डॉ. मिश्रा ने दो इनामी नक्सलियों को मार गिराने के लिए मंडला पुलिस को फोन कर बधाई दी।

 शनिवार को उज्जैन में मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में माफिया के खिलाफ चलाये जा रहे अभियानों में पुलिस लगातार तत्परता पूर्वक कठोर कार्यवाही कर रही है। माफिया के खिलाफ निरंतर कार्यवाही जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि  नक्सलियों के खिलाफ भी चल रहे अभियान में  पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने शुक्रवार रात नक्सलियों से हुई मुठभेड़ में दक्षिण बस्तर सुकमा के 14-14 लाख रुपए के इनामी नक्सली टूल्ला उईके  और प्रमिला  को मार गिराया है। पुलिस की इस सफलता पर गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने दूरभाष पर मंडला के पुलिस अधीक्षक, उनकी टीम और नक्सलियों के सफाए में लगी हुई फोर्स को बधाई दी है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात में मंडला जिले के मोतीनाला थाना क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ हुई। इसमें दो इनामी नक्सली मारे गए हैं। पुलिस ने नक्सलियों के पास से बड़ी मात्रा में असलहा भी बरामद किया है।

त्रिवेणी (नवग्रह) शनि मंदिर में प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा सुबह उज्जैन के त्रिवेणी (नवग्रह) शनि मंदिर पहुँचे। उन्होंने मंदिर में  पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here