Saturday, July 4th, 2020

महिलाओं और बच्चों के विकास के लिए हम सरकार संकल्पबद्घ :अनिता भदेल

downloadआई एन वी सी न्यूज़
जयपुर,
महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री श्रीमती अनिता भदेल ने कहा कि राज्य सरकार महिलाओं एवं बच्चों के विकास के लिए संकल्पबद्घ है। प्रदेश के विकास में धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। भदेल ने मंगलवार को अजमेर के रूपनगढ़ एवं सेंदरिया गांव में विभाग की ओर से बनाए गए आदर्श आंगनबाड़ी केन्द्रों का उद्घाटन किया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए श्रीमती भदेल ने कहा कि मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे के नेतृत्व में प्रदेश का सर्वांगीण विकास हुआ है।
       श्रीमती भदेल ने कहा कि राजस्थान में पिछले एक वर्ष में जितने विकास कार्य हुए, गांव और गरीब को राहत देने के लिए फैसले किए गए। वह अपने आप में मिसाल है कि भाजपा सरकार संवेदनशील होकर कार्य कर रही है।  महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ने कहा कि महिलाओं एवं बच्चों के विकास एवं उन्हें विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए मुख्यमंत्री ने निर्देशन में कार्य किया जा रहा है। इसी अनुसरण में आदर्श आंगनबाड़ी केन्द्रों की स्थापना की गई है। आदर्श आंगनबाड़ी केन्द्रों पर बच्चों को बेहतरीन सुविधाएं मिलेगी।
       रूपनगढ में आयोजित कार्यक्रम को विधायक श्री सुरेश रावत, किशनगढ़ विधायक श्री भागीरथ चौधरी सहित अन्य जनप्रतिनिधि विभागीय अधिकारी उपस्थित थे। यहां श्रीमती भदेल एवं विधायक श्री रावत ने गौरव पथ का भी शिलान्यास किया।
       सेंदरिया में आयोजित कार्यक्रम में महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती भदेल के साथ जिला प्रमुख श्रीमती सीमा माहेश्वरी, विधायक श्री सुरेश रावत, सरपंच श्रीमती प्रेम देवी जांगिड, श्री धनश्याम जांगिड, उप सरपंच सुरमा चीता, मालती रावत, श्री दिनेश तोतला आदि भी उपस्थित थे।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment