आई एन वी सी न्यूज़
नई दिल्ली,
सर्वोच्च न्यायालय के जज प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की हत्या करने की साजिश रच रहे नक्सली ईसाई आतंकवादी रोना जैकब विल्सन के साथियों को पुलिस पूछताछ से बचा रहे हैं — दारा सेना

प्रधानमंती नरेन्द्र मोदी के जीवन की नक्सली ईसाई आतंकवादियों से रक्षा करने के लिये मन्दिर में प्रार्थना करते स्वामी ओम जी को फर्श बाजारए शाहदरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। स्वामी ओम जी दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश जैन और 2 दर्जन भक्तों के साथ विश्वास नगरए चिन्ता पूर्णी मन्दिर में प्रार्थना कर रहे थे।

थाने में स्वामी ओम जी ने पत्रकारों को बताया कि जिस प्रकार से सर्वोच्च न्यायालय के जज प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की हत्या करने की साजिश रच रहे नक्सली ईसाई आतंकवादी रोना जैकब विल्सन के साथियों को पुलिस पूछताछ से बचा रहे हैं उससे इन जजों की इस साजिश में संलिप्तता साफ जाहिर होती है। जिसकी जांच सक्षम ऐजेन्सियों द्वारा कराना जरूरी है।

थाने में ही दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश जैन ने बताया कि नक्सली ईसाई आतंकवादियों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री की हत्या करने की साजिश रचने वालो और एम सी मेहता जैसे सी आइ ए के फंडखोर नक्सली गैंग के वकील के साथ मिलकर सीलिंग करके दिल्ली को उजा़ड़ने के खिलाफ जजों का पुतला दहन और मन्दिरों में प्रार्थना का कार्यक्रम रखा गया था।

धर्मरक्षक श्री दारा सेना और हिन्दू संगठनों द्वारा सर्वोच्च न्यायालय के नक्सली ईसाई आतंकवदियों के साथी न्यायाधीशों दीपक मिश्राएधनंजय चन्द्रचूड़ और मदन बी लोकूर और वकील इन्द्रा जयसिंहएप्रशान्त भूषण और सीलिंग वकील सी आई ए एजेन्ट एम सी मेहता के पुतलों को फांसी पर लटकाते हुए पोस्टर भी पुलिस ने बरामद किये।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here