Close X
Saturday, January 23rd, 2021

मतगणना और चुनाव परिणामों को लेकर रणनीति तैयार करने में जुटी भाजपा

भाजपा के प्रदेश दफ्तर में 10 नवंबर को होने वाली मतगणना को लेकर महत्वपूर्ण बैठक शुरू हो गई है। इसमें प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और सभी 28 विधानसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रभारी, सहप्रभारी और जिला अध्यक्ष भी भाग ले रहे हैं। इनसे चुनाव का फीडबैक लिया जाएगा। साथ ही मतगणना और उसके बाद की स्थिति को लेकर भी मंथन होगा। कांग्रेस के बाद अब भाजपा ने सभी विधायकों को भोपाल बुला लिया है है और एक-एक विधायक से चर्चा की जा रही है।

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा दो और बैठकें ले चुके हैं। एक बैठक सीएम हाउस पर हुई थी, वहीं दूसरी बैठक जहांनुमा रिसॉर्ट में प्रदेश प्रबंध कमेटी की थी। इसमें 28 सीटों का फीडबैक लिया गया था। हर सीट का हिसाब-किताब लिया गया था।

चुनाव प्रभारियों की बैठक में शामिल विधायक।

समिधा में भैया जी जोशी से मिले सीएम शिवराज

इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान समिधा पहुंचे और वहां उन्होंने आरएसएस के सर कार्यवाह भैया जी जोशी से मिले। संघ के सर कार्यवाह से मिलने के दौरान 28 सीटों पर हुए उप चुनाव को लेकर चर्चा हुई। सीएम शिवराज ने उन्हें फीडबैक भी दिया है। सीएम दो दिन पहले शारदा विहार में तीन दिन से चल रही आरएसएस की महत्वपूर्ण बैठक में भोपाल आए संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिलने भी पहुंचे थे। चुनाव प्रभारियों की बैठक से पहले संघ के सर कार्यवाह भैया जी जोशी से मिलने को अलग नजरिए से देखा जा रहा है। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment