Friday, August 14th, 2020

मचा हड़कंप : COVID-19 पॉजिटिव तबलीगी जमाती अस्पताल से हुआ फरार

बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में अस्पताल के क्वारंटाइन वार्ड (Quarantine Ward) में एडमिट कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीज के भागने से पुलिस और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा है. खेकड़ा सीएचसी के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट संक्रमित मरीज खिड़की से कूदकर फरार हो गया. संक्रमित जमती का पिछले चार दिनों से इलाज चल रहा था. फ़िलहाल पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम संक्रमित जमाती की तलाश में जुटी है.

बता दें नेपाल निवासी जमाती पिछले दिनों कोरोनावायरस की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद पिछले चार दिनों से उसका खेकड़ा सीएचसी में इलाज चल रहा था. सोमवार की रात करीब 12 बजे आइसोलेशन वार्ड की खिड़की में अपने बेड की चादर लटकाकर भाग निकला. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. फ़िलहाल पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि मरीज दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हुए तबलीगी जमात में शामिल हुआ था.

गौरतलब है कि पिछले दिनों दिल्ली के मरकज से संक्रमण का मामला सामने आने के बाद बागपत पुलिस ने 12 जमातियों को पकड़ा था. यह शख्स भी उसी जमात में शामिल था. सभी की जांच की गई थी जिसमें उसका रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. उसके बाद से उसका इलाज खेकड़ा सीएचसी में चल रहा था. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment