Wednesday, May 27th, 2020

भूमि कब्जा मामले से लोगो का ध्यान भटका रहे है बाजवा

downloadआई एन वी सी,
चंडीगढ़,
शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता एवं विधायक डा. दलजीत सिंह चीमा ने कहा है कि कितनी हैरानी वाली बात है कि गांवों की शामलाट भूमि पर कब्जा करने के मामले में फंसे पंजाब कांग्रेस के प्रधान स. प्रताप सिंह बाजवा अभी भी लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहा हेै।
पंजाब सरकार विरूद्ध की बयानबाजी संबधी बाजवा को कड़े हाथों लेते हुये डा. चीमा ने कहा कि पंजाब कांग्रेस के प्रधान की प्राप्तियों में तारकोल घोटाला,शामलाट दबाने,हथियार तस्करी मुख्य तौर पर शामिल हैं और आगामी दिनों में ऐसे अन्य घोटाले सामने आने की संभावना है। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा किये विकास कार्यो के कारण पंजाब वासियों ने कांग्रेस को पहले ही नकार दिया है और शिअद -भाजपा गठजोड़ द्वारा तेजी से किये जा रहे विकास कार्यो और गठजोड़ की लोकप्रियता को देखकर बाजवा बौखला गया हैं।
डा. चीमा ने स. बाजवा को कहा कि वह यह स्पष्ट करें कि एक पंजाबी होने के नाते उन्होने कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार से पंजाब एवं विशेषकर माझा क्षेत्र जिसकी वह सांसद के तोैर पर प्रतिनिधिता करते हैं,के लिए कभी भी किसी आर्थिक पैकेज की मांग क्यो नही की? उन्होने कहा कि बाजवा स्वंय भी जानते है कि वह संसद सदस्य के तौर पर अपनी डियूटी निभा में बुरी तरह नाकाम रहे हैं।
डा. चीमा ने स. बाजवा को सलाह दी कि अब जब कांग्रेस देश के राजनीतिक मानचित्र से वंचित होने जा रही है तो कांग्रेस प्रधान हैंकड़ छोड़ दें।
उन्होने कहा कि स. बाजवा पहले अपने घर की तरफ ध्यान दें क्योकि विधान सभा सत्र के दौरान कांग्रेस विधायक दल के नेता श्री सुनील जाखड़ भी शामलाट घोटाले की जांच की मांग कर रहे है। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार शामलाटों गैर कानूनी कब्जों से बचाने के लिए वचनबद्ध है।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment