Close X
Tuesday, January 26th, 2021

भूपेन्द्र यादव को बनाया गया भाजपा किसान मोर्चा का प्रभारी, तरुण चुग संभालेंगे युवा मोर्चा

नई दिल्ली | भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने को महासचिव भूपेंद्र यादव को पार्टी के किसान मोर्चा का प्रभारी नियुक्त किया। साथ ही उन्होंने नवनियुक्त महासचिवों तरुण चुग और दुष्यंत गौतम को क्रमश: युवा मोर्चा और महिला मोर्चा का प्रभारी बनाया।

पार्टी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक पार्टी महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री डी पुरंदेश्वरी अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रभारी होंगी। नवनियुक्त महासचिव सीटी रवि को अनुसूचित जाति मोर्चा का प्रभारी और दिलीप सैकिया को अनुसूचित जनजाति मोर्चा को प्रभारी बनाया गया है।

पार्टी ने महासचिव व ओडिशा के पूर्व प्रभारी अरुण सिंह को अन्य पिछड़ा वर्ग का प्रभारी नियुक्त किया है। चुग की नियुक्ति से पहले पूर्व पार्टी महासचिव मुरलीधर राव के पास युवा मोर्चा की जिम्मेदारी थी जबकि प्रभारी के रूप में महिला मोर्चा की जिम्मेदारी डी पुरंदेश्वारी संभाल रही थीं। भूपेंद्र यादव के पास अनुसूचित जाति मोर्चा का प्रभार था।

नड्डा ने अपनी नवगठित टीम में कर्नाटक के युवा सांसद तेजस्वी सूर्या को युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाया था जबकि वनती श्रीनिवासन को महिला मोर्चा की जिम्मेदारी सौंपी थी। नड्डा ने अपनी नयी टीम में जमाल सिद्दीकी को अल्पसंख्यक मोर्चा का अध्यक्ष नियुक्त किया था। PLC.
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment