भाजपा प्रत्याशी ने किया चुनावी दौरा

1
53

सरफ़राज़ ख़ान

हिसार (हरियाणा).  हिसार विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रवि सैनी ने राजीव नगर का दौरा किया और अपने लिए वोट मांगे।

इस दौरान क्षेत्र में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए रवि सैनी ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार ने महंगाई बढ़ाकर आम जनता का जीना हराम कर दिया है। केन्द्रीय कृषि मंत्री शरद पवार महंगाई बढ़ाने के लिए पूर्ण रूप से जिम्मेवार है। पहले उन्होंने चीनी की कीमतें बढने का बयान देकर चीनी का भाव 18 रुपए प्रति किलो से बढ़ाकर 40 रुपए प्रति किलो तक पहुंचा दिया और अब वे कह रहे हैं कि चावल के दाम भी बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय कृषि मंत्री ने कालाबाजारी करने वालों से हाथ मिला लिया है और इसमें वे करोड़ों अरबों कमा लिए हैं लेकिन जनता में हड़कंप मचा दिया है।

रवि सैनी ने कहा कि हरियाणा की हुड्डा सरकार भी जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने में नाकाम रही है। हुड्डा सरकार ने जनता को जख्मों के सिवाय कुछ नहीं दिया। मुख्यमंत्री हरियाणा को नंबर वन बता रहे हैं, जबकि हरियाणा नंबर वन तो दूर मुख्यमंत्री इस प्रदेश की जनता को मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करवा पाए। उन्होंने कहा कि हिसार शहर का भी वह विकास नहीं हो पाया जो होना चाहिए था।

जनसंपर्क अभियान के दौरान रवि सैनी के साथ सुरेश गोयल धूपवाला, राजेन्द्र सपड़ा, बाबूलाल अग्रवाल, वरिष्ठ नेता प्रहलाद सैनी के अलावा राजकुमार सैनी, विक्की नायक, मनु सैनी, अमित सैनी, श्याम सैनी, बोबी सैनी, रमेश सैनी, भगवान दास सैनी, अनिल सैनी, विकास अग्रवाल, दीपेश शर्मा, सुमेश शर्मा, अरविंद, प्रमोद, राजेन्द्र, अजय सैनी, जयसिंह सैनी, मनोज सैनी व विनोद सैनी सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here