नई दिल्‍ली। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी जहां इन दिनों बैकफुट पर नजर आ रहे हैं और पद से इस्‍तीफा देने पर अडिग हैं। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी फ्रंटफुट पर आकर लगातार भाजपा पर अटैक कर रही हैं। प्रियंका ने भाजपा पर एक बार फिर निशाना साधा है। इस बार उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के आगरा में एक टोल कर्मचारी की कथित भाजपा सांसद के सुरक्षागार्ड द्वारा पिटाई करने का मुद्दा उठाया है।

बता दें कि आगरा में एक टोल प्लाजा कर्मी की पिटाई के लिए भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया के सुरक्षा गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस घटना से आहत प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, 'चुनाव जीतकर भाजपा के नेताओं को जनता की सेवा करनी थी, लेकिन वो कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं। कोई सत्ता की हनक में बल्ले से पीटता है, तो कोई टोल शुल्क मांगने पर फाइरिंग कर लाठी डंडे चलाता है।'

गौरतलब है कि आगरा स्थित एक टोल बूथ की सीसीटीवी फुटेज शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसमें इटावा से सांसद कठेरिया के सुरक्षा गार्ड को एक टोल कर्मी की पिटाई करते और हवा में फायरिंग करते देखा गया। बताया जा रहा है कि टोल प्लाजा कर्मी ने सांसद के काफिले में शामिल सभी वाहनों के लिए टोल शुल्क मांगा था। इसके बाद में पीड़ित ने एतमादपुर पुलिस थाने में सांसद और उनके गार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। PLC.