Close X
Tuesday, January 19th, 2021

भाजपा को चुकानी पड़ेगी बड़ी कीमत

भाजपा इस मामले में विपक्ष के निशाने पर थी और अब उसके सहयोगी भी सवाल खड़े कर रहे हैं. शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर बिना नाम लिए इस मसले पर भाजपा पर निशाना साधा है.
भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में निर्दलीयों के समर्थन के दम पर बहुमत पा लिया है. समर्थन देने वालों में गोपाल कांडा का नाम भी है, जो एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा को आत्महत्या करने के उकसाने के आरोप में जेल की हवा खा चुके हैं. भाजपा इस मामले में विपक्ष के निशाने पर थी और अब उसके सहयोगी भी सवाल खड़े कर रहे हैं. शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर बिना नाम लिए इस मसले पर भाजपा पर निशाना साधा है.

शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर लिखा है, ‘भारत में 50 फीसदी आबादी महिलाओं की है, वह बड़ी संख्या में वोट दे रही हैं और जो पार्टियां चुनकर आ रही हैं महिलाएं उनमें हिस्सेदार हैं. अगर राजनीति और सत्ता के लिए महिलाओं की भावनाओं को नज़रअंदाज किया जाएगा, तो उसके लिए एक कीमत है जिसे हर किसी को चुकाना होता है.’
आपको बता दें कि हरियाणा में भाजपा को कुल 40 सीटें मिली हैं, लेकिन अब उनके समर्थन में 9 विधायक आ गए हैं. जिनमें गोपाल कांडा का नाम भी शामिल है.

उमा भारती ने भी साधा था निशाना

गोपाल कांडा के समर्थन पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है. सिर्फ विपक्ष या सहयोगी ही नहीं बल्कि बीजेपी के अपने भी इस फैसले पर सवाल खड़े कर रहे हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने लगातार कई ट्वीट करते हुए इस फैसले पर सवाल किए.

उमा भारती ने लिखा कि अगर गोपाल कांडा वही व्यक्ति है जिसकी वजह से एक लड़की ने आत्महत्या भी की थी तथा यह व्यक्ति जमानत पर बाहर है. गोपाल कांडा बेकसूर है या अपराधी, यह तो कानून साक्ष्यों के आधार पर तय करेगा. उन्होंने लिखा कि गोपाल कांडा का चुनाव जीतना उसे अपराधों से बरी नहीं करता. चुनाव जीतने के बहुत सारे फैक्टर होते हैं.

कांग्रेस ने भी खड़े किए सवाल

कांग्रेस की ओर से रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर निशाना साधा है. सुरजेवाला ने कहा कि गोपाल कांडा को लेकर BJP नेताओं के बयान देख रहा था और आज उसी कांडा से समर्थन ले रहे हैं जिसे कांग्रेस सरकार ने न सिर्फ सरकार से बाहर का रास्ता दिखाया था. कांडा के खिलाफ केस दर्ज है. लेकिन आज वो BJP के लिए पवित्र हो गए हैं. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment