आई एन वी सी न्यूज़
रोहतक,
  • रेवाड़ी की बेटी को न्याय चाहिए , खैरात नही : जयहिंद
  • 2 लाख का चेक देकर खट्टर सरकार ने हरियाणा की बेटियों के सम्मान के साथ किया भद्दा मजाक : जयहिंद
आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने रोहतक में  मिडिया से बातचीत में खट्टर सरकार द्वारा रेवाड़ी रेप पीडिता के परिवार को  2 लाख चेक दिए जाने पर हरियाणा की बेटियों के सम्मान के साथ भद्दा मजाक का गम्भीर आरोप लगाया और कहा कि रेवाड़ी की बेटी को न्याय चाहिए सरकार की खैरात नही । सरकार इसलिए नही बनाई थी कि उनके सम्मान की सरकार कीमत लगाये , उनकी सुरक्षा के लिए सरकार बनाई जाती है ।

जयहिंद ने कहा कि सरकार आरोपियों को गिरफ्तार करने की बजाए बेटी इज्जत को पैसो से तोल रही है, यह घोर निंदनीय है। जयहिंद ने कहा कि जिस भाजपा नेता को लगता है एक लडकी की इज्जत की कीमत 2 लाख है वो कुकर्म करवाए 20 लाख पायें ।  प्रदेश के मुख्यमंत्री इस मामले पर जवाब नही दे पा रहे हैं और सफाई अभियान की बात कर रहे हैं, अगर सफाई करनी है तो प्रदेश से बलात्कारियों की सफाई करें , अपराधियों की सफाई करें ।

जयहिंद ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री खट्टर ने सारी पुलिस तो  नेताओं की सुरक्षा में लगा रखी है। उनका अपने ही अपने ही विभाग पर ही  कोई कंट्रोल नही है। प्रदेश में कौरवों का राज है और महिलाओं के चीरहरण हो रहे हैं। मुख्यमंत्री खट्टर धृतराष्ट्र बने हुए हैं। मुख्यमंत्री हर मोर्चे विफल साबित हुए है, उन्हें इस्तीफा देदेना चाहिए ।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here