Tuesday, June 2nd, 2020

बड़ी काली मंदिर के आस-पास नवरात्रि से पहले सारी बुनियादी सुविधाएं चाक-चैबंद : प्रो0 अभिषेक मिश्र

Prof. Abhishek Mishra,  Prof. Abhishek Mishra news ,news of  Prof. Abhishek Mishraआई एन वी सी न्यूज़ लखनऊ, प्रदेश के राज्य मंत्री प्रो0 अभिषेक मिश्र ने आज चैक क्षेत्र स्थित बड़ी काली मंदिर, आनंदी मंदिर के आस-पास समस्त बुनियादी सुविधाओं का जायजा लिया। अपने निरीक्षण के दौरान प्रो0 मिश्र ने संबंधित अधिकारियों से कहा कि नवरात्रि का पावन पर्व प्रारंभ होने में मात्र दो दिन शेष हैं और इस पावन अवसर पर भारी संख्या में श्रद्धालुआंें का इन स्थलों पर तांता लगता है।

नवरात्रि के मद्देनजर प्रो0 मिश्र ने क्षेत्र के निरीक्षण के दौरान संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए हिदायत दी कि चैक क्षेत्र में आने वाले प्रतिष्ठित मंदिर जैसे-बड़ी काली जी, छोटी काली जी, मां आनन्दी मंदिर के आस-पास सभी नालियों को तत्काल  साफ किया जाय। पानी एवं बिजली की समुचित व्यवस्था श्रद्धालुओं को मुहैया करायी जाय ताकि यहां आने वाले श्रद्धालुओं एवं भक्तों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

प्रो0 मिश्र ने अपने निरीक्षण के दौरान टूटे पड़े हैण्डपम्प की शीघ्र मरम्मत कराने एवं एक अतिरिक्त हैण्डपम्प लगवाने का आदेश सम्बन्धित अधिकारी को दिया।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment