Close X
Sunday, July 25th, 2021

बेईमान' वायरस, बोले- ये धोखा दे जाता है

अंबाला. दिल्ली में कोरोना फिर सक्रिय हो गया है. कल की बात करें तो दिल्ली में 6000 से ज्यादा नए मामले सामने आए है. ऐसे में दिल्ली से सटे एनसीआर (NCR) इलाके को लेकर सरकार की चिंताएं बढ़ गई हैं. जिसे लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) का कहना है कि दिल्ली के केसों पर हम निगाह रखे हुए हैं. लेकिन यह बेईमान वायरस है. यह धोखा दे जाता है और इसके आने जाने के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है.

पंजाब में पनप रहे बिजली संकट को लेकर आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) राजघाट पर धरने पर बैठ रहे हैं जिसे लेकर सियासत भी गरमा गई है. कैप्टन के इस धरने को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने तीखा तंज कसा है. विज ने कहा कि प्रजातंत्र की मर्यादाएं होती हैं और कैप्टन प्रजातांत्रिक व्यवस्था के चुने हुए मुख्यमंत्री हैं, उन्हें इस बात का ज्ञान नहीं है. विज ने कहा कि पंजाब में इस संकट का कारण रेल रोको आंदोलन है.

कल से हरियाणा विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है, जिसके चलते विपक्ष कई मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में है , लेकिन सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्ष निशाना साधा और कहा कि विपक्ष में दमखम नहीं है और न ही विपक्ष का ऐसा किरदार है कि वो सरकार को कुछ कह सके. वहीं सेशन से पहले आज सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने कोरोना की जांच भी करवाई. बता दें कि विधानसभा के सत्र से पहले सभी नेताओं की कोरोना जांच अनिवार्य की गई है.

लव जेहाद मामले पर कही ये बात

वहीं रेवाड़ी के लव जिहाद मामले में लड़की की परिजन लड़की को नाबालिग बता रहे हैं और इस बात के सुबूत भी पेश कर रहे हैं. लेकिन ये भी सामने आया है कि पुलिस ने लड़की को बालिग बताया है. इस पर प्रदेश के गृह मंत्री विज ने कहा कि ये सभी दस्तावेज़ बताएंगे कि लड़की बालिग है या नाबालिग और उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी. PLC.

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment