Sunday, April 5th, 2020

बुरे बीते पांच साल, नहीं चाहिए केजरीवाल

नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए आज जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में श्जीत की गूंज वालेंटियर्स मीट को संबोधित किया. दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ हर्षवर्धन, राज्यसभा सांसद विजय गोयल, सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, हंसराज हंस, गौतम गंभीर, सांसद, राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रमुख अमित मालवीय, प्रदेश सोशल मीडिया प्रमुख पुनीत अग्रवाल, सह-प्रभारी नीलकांत बक्शी सहित हजारों की संख्या में सोशल मीडिया वालेंटियर्स उपस्थित थे.

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आज लगभग 25 हजार से अधिक लोगों का रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुआ और जो लोग यहां बैठे है वो लोग वहीं लोग है जिनका रजिस्ट्रेशन हो पाया बाकि लोगों को सोशल मीडिया से में सम्बोधित करूंगा. आपका विश्वास, आपकी क्षमता, आपका साहस, बताता है कि 2014 में आप मोदी जी के साथ थे, 2019 में और 2020 में भी नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े है. आपका समर्थन, आपका लड़ाई लड़ने का हौसला, दुश्मन को जवाब देने की आप की कुबत और अपने समय की भी परवाह करे बगैर समर्पित भाव से संगठन के लिए काम करने का आपके जज्बे पर मुझे भरोसा है और मैं उस भरोसे के साथ कह रहा हूं कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. शाह ने कहा कि चुनाव चाहें 2014 का हो 2019 का हो यूपी का हो त्रिपुरा का हो, मणिपुर का हो, या फिर असम का हो, भाजपा ने कठिन से कठिन चुनाव पार किये है. कई बार तो लगता था कि इस बार तो मामला फंसा हुआ है जिसके कारण हमारे विरोधियों के चेहरे पर लाली आ जाती थी. साथ देने वालों को चिंता होती थी लेकिन जब जब मेरे साइबर योद्धाओं ने कमान संभाली तो विजय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की हुई. इसीलिए आज दिल्ली भाजपा ने आज साइबर योद्धाओं की सभा बुलाई है ताकि विजय के संकल्प को पूरा किया जा सके.
जब आप भाजपा को समर्थन करते हो तो देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का काम करते हो. जब आप भाजपा को समर्थन करते हो तो पूरी दुनिया में भारत का झण्डा बुलन्द करने का आप समर्थन करते हो. जब आप भाजपा को समर्थन करते हो तो 5 ट्रीलियन डालर की इकोनोमी बनाने के संकल्प का समर्थन करते हो. जब आप भाजपा को समर्थन करते हो तो देश के 60 करोड़ गरीबों के घर बिजली, पानी, शौचालय, घर, स्वास्थ्य का कार्ड और अब गैस के चुल्हे के साथ साथ पीने के स्वच्छ पानी के आन्दोलन का समर्थन करते हो. जब आप भाजपा को समर्थन करते हो तो विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करते हो. अमित शाह ने कहा कि हम भाजपा वाले हैं, हम देशहित की राजनीति करते हैं. दिल्ली की जनता हमारे साथ खड़ी है, यह विश्वास आपको मतगणना के दिन नजर आयेगी क्योंकि अंत में जीत अर्जुन की ही होने वाली है. 2019 के चुनाव के अन्दर दिल्ली में 13750 बूथ में से 12088 बूथ में कमल का फूल खिला है. दिल्ली की जनता ने 88 प्रतिशत बूथों पर भाजपा को विजय दिलाई है. केजरीवाल जनता को गुमराह करने के लिए आज कल ट्वीट करके मेरी चर्चा करते है. सत्य आपको सोशल मीडिया के माध्यम से घर घर तक पहुंचाना है उन्होनें कहा था कि दिल्ली में आर ओ वाला पानी देगें जगह जगह पाईपलाईन बिछायेगें. पाईपलाईन तो दूर 21 शहरों के सेम्पल में दिल्ली का पानी सबसे दूषित पाया गया. गन्दा पानी पीने को मजबूर दिल्ली के लोगों को इसका जवाब केजरीवाल को देना चाहिए.

अमित शाह ने कहा कि आज भाजपा ने आपको यहां बुलाया है कि दिल्ली की सत्ता में ऐसी अराजक पार्टी बैठी है जो केवल झूठ और सिर्फ झूठ के आधार पर चल रही है. इस झूठ का पर्दाफाश आप सभी को जनता के बीच करना है चाहे वो झूठ दिल्ली के विकास के नाम पर बोला गया हो, चाहे वो झूठ सी.ए.ए पर मुस्लिम और युवाओं को भड़काने के लिए गुमराह करने के लिए बोला गया हो, मोदी सरकार ने जो देश को मजबूत करने के लिए निर्णय लिये है उस सब पर भ्रम फैलाया जा रहा है जिसका पर्दाफाश करने की जरूरत है. मोदी जी सीएए लेकर आएं, तो विपक्षियों ने झूठ का पुलिंदा बना दिया कि देश के अल्पसंख्यकों की नागरिकता खतरे में आ जाएगी. मैंने संसद में भी बोला और आज भी बता रहा हूं कि सीएए किसी की भी नागरिकता लेने का कानून नहीं बल्कि नागरिकता देने का कानून है. कई वर्षों से ये देश चाहता था कि भव्य राम मंदिर बनना चाहिए लेकिन ये केस जब भी सुप्रीम कोर्ट में आता था तो कांग्रेस के नेता अड़ंगा लगाते थे. मोदी जी की सरकार आई तो तेजी से कोर्ट में केस चला और कोर्ट ने राम मंदिर के पक्ष में फैसला दिया. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी वर्षों से दिल्ली के लोगों का अधिकार रोककर बैठी थी. दिल्ली में कांग्रेस और आप सरकार की अनदेखी के कारण कई जगह झुग्गियां हैं लेकिन नरेन्द्र मोदी ने तय किया है कि जहां झुग्गी-वहां मकान. झुग्गी वालों के भी अच्छे दिन आने वाले हैं.दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं जिनका शब्दों में वर्णन करना मुमकिन नहीं है. देश की जनता ने जो प्यार और भरोसा भाजपा को दिखाया है वो आजतक किसी भी पार्टी के लिए नहीं था. भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो दिल्ली को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जा सकती है क्योंकि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता में विकास के लिए काम करने की नीयत है और साफ नीयत के साथ ही सही विकास संभव है. दिल्ली में रहने वाले लोगों को साफ पानी देना हो या शुद्ध हवा, इसके लिए भाजपा के नेता प्रयासरत हैं.
कांग्रेस ने 15 साल और आम आदमी पार्टी ने 5 सालों तक दिल्ली के जमीनी मुद्दों को लटकाकर रखा और अपने वोट बैंक को बनाने के लिए लोगों की भावनओं के साथ खिलवाड़ किया. इन्होंने आजतक एक झुग्गी के बदले पक्का मकान भी नहीं दिया और कच्ची कॉलोनियों को नियमित करने के नाम पर सालों तक लोगों को ठगते रहे. कच्ची कॉलोनियों को नियमित करने से लेकर 'जहां झुग्गी वहां मकान' योजना के तहत लोगों के सिर पर छत देने का काम भाजपा की सरकार कर रही है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्लीवासियों की पीड़ा को समझा और उनके सभी परेशानियों को हल करने का बीड़ा उठाया. मनोज तिवारी ने कहा कि अच्छे बीते पांच साल का नारा लगाने वाली आम आदमी पार्टी साढ़े चार साल तक भाजपा को कोसते रहे और कहते रहे कि भाजपा काम नहीं करने दे रही है फिर पांच साल अच्छे कैसे बीत गए.

दिल्ली के लोग केजरीवाल के नाटक से अब परिचित हो चुकी है और कह रही है कि बुरे बीते पांच साल, नहीं चाहिए केजरीवाल. लोग बिजली और पानी का हजारों का बिल लेकर आ रहे हैं जिसके बाद मुफ्त बिजली-पानी देने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी की पोल खुल चुकी है जिसका मुंहतोड़ जवाब जनता 8 फरवरी को देगी. दिल्ली को शुद्ध पानी, साफ हवा, दुरुस्त परिवहन व्यवस्था, अस्पतालों में बेहतर सुविधा, यमुना नदी को साफ और स्वच्छ बनाना, बेहतर शिक्षा देना ही भाजपा की प्राथमिकता है और जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं. भाजपा का नारा है 'देश बदला है अब दिल्ली बदलेंगे'. PLC.

 
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment