Close X
Monday, September 21st, 2020

बीजेपी नेता ने अस्पताल में दम तोड़ा 

जम्मू-कश्मीर |  जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकवादियों की गोली का शिकार हुए बीजेपी नेता अब्दुल हमीद ने सोमवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। अब्दुल हमीद को रविवार सुबह आतंकियों ने गोली मार दी थी, जिसके बाद उन्हें श्री महाराजा हरी सिंह (एसएमएचएस) अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने बताया था कि मॉर्निंग वॉक के दौरान अब्दुल हमीद को गोली मारी गई थी।

कश्मीर में बीजेपी नेताओं पर इस तरह के हमले पिछले दिनों में काफी बढ़ गए हैं।पिछले पांच दिनों में बीजेपी नेताओं पर होने वाला ये तीसरा हमला था। इससे पहले, दक्षिणी कश्मीर के काजीकुंड इलाके में सरपंच की हत्या कर दी गई थी।
सज्जाद अहमद नामक सरपंच को उनके घर के बाहर गोली मारी गई थी। पुलिस ने बताया था कि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, उसी जिले में एक और सरपंच आरिफ अहमद शाह को भी आतंकियों ने गोली मार दी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

केंद्र शासित प्रदेश में एक के बाद एक कई घटनाओं के सामने आने के बाद तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खुद को बीजेपी से अलग कर लिया था। एक कायकर्ता ने कहा था, 'मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। मैं कुछ महीने पहले ही बीजेपी में शामिल हुआ था। मैंने सोचा कि अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करना और अपने परिवार को बिना किसी तनाव के खुशी से खाना देना बेहतर है। पीएलसी।PLC.
  

Comments

CAPTCHA code

Users Comment