Close X
Monday, September 28th, 2020

बागी 3 की कमाई 60 करोड़ के पार

मुंबई : कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एक तरफ जहां पूरे देश के होश उड़ा रखे हैं, वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के फैंस पर कोई असर नहीं दिख रहा है, जिसके चलते टाइगर और श्रद्धा की 'बागी-3' (Baaghi 3) ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे शानदार ओपनिंग का रिकॉर्ड बना लिया है और ये फिल्म इस साल रिलीज के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 2020 में रिलीज के पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड अब तक 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji) के नाम था, लेकिन कमाई के मामले में टाइगर श्रॉफ की 'बागी-3' ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी' को पीछे छोड़ दिया है.

6 मार्च को रिलीज हुई बागी-3 (Baaghi 3) ने शनिवार और रविवार को भी बम्पर कमाई की. अब तक बागी 3 की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का आंकड़ा 60 करोड़ के पार पहुंच चुका है. माना तो ये भी जा रहा है कि फिल्म को होली का भी खूब फायदा मिल रहा है, जिसकी वजह से बागी-3 की कमाई इस हफ्ते भी शानदार रह सकती है.
बता दें कि फिल्म की रिलीज के ही दिन बागी-3 ने साढ़े 17 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जो कि इस साल रिलीज हुई फिल्मों में एक रिकॉर्ड है. दूसरा नम्बर 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' का है, जिसने रिलीज के दिन 15 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं तीसरे नम्बर पर है 'लव आज कल', जिसने रिलीज के पहले दिन इसने करीब साढ़े 12 करोड़ रुपए कमाए थे. इसके अलावा चौथे नम्बर पर 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' है, जिसकी पहले दिन की कमाई 10 करोड़ के पार गई थी और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' इस लिस्ट में पांचवें नम्बर पर है, जिसने रिलीज के दिन करीब साढ़े 9 करोड़ रुपए कमाए थे.सिनेमाघरों में बागी-3 उस वक्त आई है, जब लोग कोरोनावायरस की वजह से भीड़भाड़ वाली जगहों और बाजारों में पहुंचने से संकोच कर रहे हैं, ऐसे में फिल्म की कमाई के आंकड़े साबित करते हैं कि फिल्मों के शौकीन लोगों पर कोरोनावायरस के डर का कोई असर नहीं है. पीएलसी।PLC.

 
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment