आई.एन.वी.सी,,
लखनऊ,,
समाजवादी party के प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने आज जनता से अपील की कि वह प्रदेश में स्वच्छ और गरीबों की हमदर्द सरकार बनाने के लिए समाजवादी party को बहुमत दिलाए और लुटेरी, भ्रश्टाचारी बसपा सरकार को हटाने के लिए उसके प्रत्यािशयों की जमानतें जब्त करा दें।
श्री यादव ने आज नौतनवा से चलकर निचलौल, महाराजगंज, परतावल, कप्तानगंज और हाटा में सभाएं की। समाजवादी क्रांतिरथ पहुंचते ही जोशीले नारों के साथ उनका अभिनंदन किया गया और जगह-जगह भव्य स्वागत में उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया। जनसभाओं में महिलाओं, मुस्लिमों तथा नौजवानों की भारी भीड़ थी।
समाजवादी party के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी party एक बड़ी लड़ाई लड़ रही है। विधान सभा के 2012 में होनेवाले चुनावों के नतीजों के साथ राजनीतिक बदलाव भी आएगा। आज जनता निराश है। मंहगाई और भ्रश्टाचार से सभी परेशान है। बसपा सरकार को जनता की भलाई की चिंता नहीं। बसपा से कुछ विधायकों, मंत्रियों को party से निकालकर वह साफ़ छवि बनाने का भोंडा  प्रयास कर रही है। जनता देख रही है कि सरकार के मंत्री और बसपा विधायक भ्रश्टाचार, लूट, बलात्कार में संलिप्त हैं। मुख्यमंत्री चिट्ठी लिखकर मुस्लिमों को आरक्षण बांटने का नाटक कर रही है।
श्री यादव ने विश्वास दिलाया कि समाजवादी party की सरकार बनने पर ही किसानों को फसल का लाभकारी मूल्य मिल पाएगा। दवा, इलाज और सस्ती पढ़ाई की सुविधा मिलेगी। रोजी रोटी के अवसर बढ़ेगें। गरीब परिवार की लड़कियों की मदद की जाएगी, कन्या विद्याधन फिर बढ़ाकर दिया जाएगा। गरीबों की मदद की जाएगी।
उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसानों के हित की बात समाजवादी party की सरकार बनने पर ही सोची जाती है। मायावती सरकार ने मात्र 2 प्रतिशत मुस्लिमों को नौकरी दी जबकि श्री मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी party की सरकार में 14 प्रतिशत नौकरियां दी थी। समाजवादी party की सरकार बनने पर सच्चर कमेटी की सिफारिशें लागू की जाएगी।
समाजवादी क्रांतिरथ के साथ आज श्री अमनमणि त्रिपाठी, मक्खू प्रसाद कन्नौजिया,कु0 िशवेंद्र सिंह, राधेश्याम सिंह, सहित श्री आनंद भदौरिया, सुनील यादव, राम सागर यादव, राजीव राय, नवेद सिद्दीकी, राम सिंह राणा आदि भी चल रहे है।
श्री यादव आज कुशीनगर में रात्रि विश्राम करेगें। कल 15 नवंबर,2011 को वे कुशीनगर से चलकर फाजिलनगर, सेवरही, कसया,पडरौना, नौरंगिया (खड्डा) का समाजवादी क्रांतिरथ से दौरा करेगें। कार्यक्रम के पश्चात वे पडरौना होकर कुशीनगर वापस आकर वहीं रात्रि विश्राम भी करेगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here