Tuesday, November 19th, 2019
Close X

बबीता फोगाट बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय रेसलर बबीता फोगाट अपने पिता महावीर फोगाट के साथ सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गईं. बबीता इससे पहले दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (JJP) के लिए प्रचार कर चुकी हैं. महाबीर फोगाट जेजेपी के खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष हैं. दोनों ने जेजेपी से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थामा है.

बबीता और महावीर फोगाट ने केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में बीजेपी का हाथ थामा. इस दौरान बीजेपी के नेता अनिल जैन, रामविलास शर्मा और अनिल बलूनी भी मौजूद रहे. बीजेपी में शामिल होने के बाद बबीता ने बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की.

इस मौके पर बबीता फोगट ने कहा, "मैं सबका धन्यवाद करना चाहती हूं. मोदी जी की बहुत वर्षों से फैन हूं. उनके कार्यों से प्रभावित हूं. उन्होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया है, उससे मुझे मन में अलग ख़ुशी हुई. उससे हर कोई बीजेपी से जुड़ना चाहेगा."


वहीं, बबीता के पिता महावीर फोगाट ने बीजेपी में शामिल होने पर कहा, "सभी को मेरी तरफ से राम-राम. मुझे बहुत ख़ुशी है कि हमारे मोदी जी ने पुलवामा का तुरंत बदला लिया. 370 हटाकर को जो इतिहास रचा है, मै उससे प्रभवित हुआ. हमारे हरियाणा मुख्यमंत्री बड़ा अच्छा काम करते हैं. हमने बराला जी से प्रभावित होक पार्टी ज्वाइन की."


केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि महावीर जी हमारे समाज के लिए एक मिशाल हैं, मैं ख़ुशी का इजहार करना चाहता. मै महवीर जी का अभिनंदन करना चाहता हूं. मै आपका बीजेपी परिवार में स्वागत करता हूं. बबीता युवा हैं, पूरे भारत की युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा वाली खिलाड़ी रही हैं. वो पार्टी में आने के बाद भी खेल सकती हैं."


गौरतलब है कि हरियाणा में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. इसी के मद्देनजर सत्तारूढ़ बीजेपी अपने कुनबे को और मजबूत करने के लिए प्रयास कर रही है. बीजेपी ने हरियाणा के लिए नरेंद्र सिंह तोमर को चुनाव प्रभारी बनाया गया है. भूपेंद्र सिंह को सह प्रभारी बनाया गया है. पार्टी ने इस बार 90 सीटों में से 75 प्लस का नारा दिया है. PLC
 



 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment