Sunday, August 9th, 2020

फिल्म सुपर थर्टी टैक्स फ्री


जयपुर: हाल ही में रिलीज हुई अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म सुपर थर्टी को राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वित्त विभाग के इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने सदन में गुरुवार को इस बात की जानकारी दी.

वहीं, सीएम अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर सुपर थर्टी को टैक्स फ्री होने की जानकारी देते हुए इस फिल्म को प्रेरणादाई बताया. सीएम गहलोत ने ट्वीट में लिखा की बिहार के शिक्षक आनंद कुमार के जीवनी की रियल स्टोरी है और यह सफलता की एक ऐसी कहानी है जो अथक प्रयास अथक मेहनत और दृढ़ निश्चय से मिली है. हमें इस तरह के प्रेरणादायी फिल्में देखनी चाहिए जो आपकी सोच और समाज में बदलाव लेकर आए.
आपको बता दें कि राजस्थान के पहले बिहार में भी चर्चित शिक्षण संस्थान 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी फिल्म 'सुपर 30' को बिहार में टैक्स फ्री कर दिया गया था. बिहार सरकार के इस निर्णय के पीछे अधिक से अधिक युवा इस प्रेरणादायी फिल्म को देख सकें उद्देश्य रहा. 

'सुपर 30' आनंद कुमार पर बनी बायोपिक है. इस फिल्म में आनंद कुमार का रोल ऋतिक रोशन कर रहे हैं. कुमार ने आईआईटी की प्रवेश परीक्षा में सफलता के लिए गरीब छात्रों को मुफ्त कोचिंग देने के कारण दुनियाभर में पहचान बनाई है.PLC.

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment