आई.एन. वी. सी.,,
मुंबई,,

फ़िल्म टर्निंग ३० जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है और दर्शको को बहुत इंतज़ार भी है इस फ़िल्म का, क्योंकि इसके प्रोमोज ही कुछ ऐसे हैं  जिन्हें देख कर दर्शको की उत्सुकता भी बहुत बढ़ गयी है. पिछले दिनों नॉएडा में सरोज खान डांस ऐकेडमी में इसी फ़िल्म के सितारे  गुल पनाग, पूरब कोहली व फ़िल्म के निर्देशिका अलंकृता भी पहुंची.

निर्देशिका  अलंकृता, गुल  पनाग  और पूरब कोहली डांस एकेडमी में बच्चो से मिले. इस अवसर पर गुल व पूरब दोनों ने ही बच्चो   के  साथ अपने कदम से कदम मिलाने की कोशिश की. दोनों ने कहा  कि, ” सरोज जी की डांस एकेडेमी में बच्चों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वो कितन महान कोरियोग्राफर हैं.”

निर्देशिका अलंकृता ने भी कहा कि, ”सच  में सरोज जी के बताये हुए स्टेप्स को सीख कर उन पर डांस करने में कितना मजा आता होगा. मेरा  मन कर रहा है बच्चों को  देख कर डांस सीखने का.”

एकेडेमी के बड़े बच्चों ने निर्देशिका से पूछा कि, आपने अपनी इस फ़िल्म का नाम ”  टर्निंग ३० ही क्यों रखा ? तो अलंकृता ने हँसते हुए कहा कि,”  यह फ़िल्म मेरे और मेरे दोस्तों के अनुभव पर आधारित है. यह नाम इसलिए रखा क्योंकि यह  ही मुझे अच्छा लगा. जो लोग ३० साल के आस पास है उनको यह फ़िल्म बहुत कुछ अपनी जिन्दगी की कहानी लगेगी.” इतेफाक की बात है कि फ़िल्म के सितारे व निर्देशिका तीनो की उम्र ३० के आस पास ही है.

गुल, पूरब व अलंकृता तीनो ने  मिल कर बच्चों के साथ कुछ नये व पुराने फ़िल्मी गीतों पर जम कर डांस किया व  खूब मजा उठाया.

Turning 30 stars Gul and Purab visits  Saroj Khan Dance Academy
Turning 30 stars Gul and Purab visits Saroj Khan Dance Academy

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here