imagesआई एन वी सी न्यूज़
लखनऊ,
प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में राज्य में शिक्षा एवं शिक्षकों की समस्याओं के निराकरण में सकारात्मक निर्णय लेगी। जनहित तथा गरीबों की भलाई के कार्यों को प्रदेश सरकार पूरी क्षमता से करेगी, ताकि लोगों की कठिनाईयों को शीघ्र दूर किया जा सके।
यह बात प्रदेश के समाज कल्याण, अनुसूचित जाति/जनजाति व सैनिक कल्याण मंत्री श्री राम गोविन्द चैधरी ने आज यहां गांधी भवन में आयोजित उ0प्र0 विद्यालय प्रबन्धक एसोसिएशन के 19 वें प्रान्तीय अधिवेशन में बतौर मुख्य अतिथि कही। उन्होंने प्रदेश भर से आये बेसिक शिक्षा के विद्यालयों के प्रबन्धकों एवं शिक्षकों को आश्वासन दिया कि शिक्षकों की समस्याओं का समाधान किया जायेगा तथा शिक्षा की अलख जगाने वालों को कोई कठिनाई नहीं होगी।
श्री चैधरी ने कार्यक्रम की शुरूआत भगवती सरस्वती पर माल्यार्पण तथा दीप प्रज्ज्वलित करके की। इस दौरान उन्हें अंगवस्त्र तथा स्मृति चिन्ह भी प्रदान किया गया।
अधिवेशन में एसोसिएशन के प्रान्तीय अध्यक्ष श्री राम नरेश भारतीय, श्री जुगुल किशोर बाल्मीकि, श्री दशरथ यादव, श्री सुभाष पासी, श्री सुधीर त्रिपाठी के साथ विद्यालयों के प्रबन्धक तथा शिक्षक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here