स्वास्थ्य  मंत्री, अनिल विज,स्वास्थ्य  मंत्री अनिल विजआई एन वी सी न्यूज़
चंडीगढ़ ,
स्वास्थ्य मंत्री  अनिल विज ने  कहा है की प्रदेश में डाक्टरों की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी ।  वे बुधवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस मौके पर उन्हों ने बताया की जनता को उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करने के लिए 95  नए डाक्टरों की नियुक्ति को मंजूरी दी गयी है।

स्वास्थय  मंत्री अनिल विज  ने कहा है की प्रदेश के सभी हस्पतालों ,सीएचसी ,पीएचसी आदि में डाक्टरों की कमी नहीं रहने दी जायेगी और प्रदेश की जनता को सही समय पर उचित स्वास्थय सेवाएं मुहैया कारयिो जाएंगी । बुधवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बात करते हुए स्वास्थय मंत्री ने बताया की प्रदेश में लगभग 34 पीएचसी ,सीएचसी  में  डाक्टरों की कमी पायी गयी थी इस कमी को दूर करने के लिए 95 नए डाक्टरों की नियुक्ति को मंजूरी दी गयी है। तांकि कोई भी चिकित्सा केंद्र डॉक्टर से वंचित ना रहे।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बताया की पानीपत में  लापरवाही का मामले में जिला प्रशासन की रिपोर्ट आने के बाद  एक डॉक्टर शालीनि मित्तल  को निलंबित  कर दिया है।  विज ने कहा कि डॉक्टरी पेशा नहीं सेवा का कार्य है सेवा के कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही सहन नहीं की जाये गी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here