Wednesday, January 22nd, 2020

प्रदेश परिवर्तन की ओर चल पड़ा : पंकज सिंह

pankaj-singh,son-of-rajnathआई एन वी सी न्यूज़ लखनऊ ,
 आजादी के 70 वर्ष जरा याद करो कुर्बानी कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर के हजारों कार्यकर्ताओं ने तिरंगा यात्रा निकालकर अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। प्रदेश महामंत्री एवं तिरंगा यात्रा के प्रदेश प्रभारी पंकज सिंह के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय पर एकत्र हुये और भारत माता की जय एवं वन्दे मातरम् का उद्घोष करते हुये हजरतगंज चैराहा परिवर्तन चैक होते हुये शहीद स्मारक पहुंचे और वहां पर अमर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किये। देशभक्ति धुन पर कार्यकर्ताओं ने नृत्य भी किया।
प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने कहा कि तिरंगा यात्रा में युवाओं का उत्साह बता रहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल पड़ी है। 2017 में भारतीय जनता पार्टी स्पष्ट बहुमत के साथ प्रदेश मे वापसी करने जा रही है। वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश मे गुण्डागर्दी, हत्या, लूट, बलात्कार, जमीनों पर अवैध कब्जे हो रहे हैं जनता त्रस्त है और अपराधी भूमाफियाओं को यह सरकार पालने में लगी है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जो उत्साह दिख रहा है उससे यह तय है कि पार्टी की आगामी चुनाव में जीत सुनिश्चित है। आज तिरंगा यात्रा के माध्यम से पुनः नौजवानों ने ललकारा है अब यूपी में परिवर्तन दूर नहीं है। उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई में जिन्होंने अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया उन्हीं शहींदों के बलिदानों को जन-जन तक बताने और राष्ट्रवाद की भावना को बढ़ाने के लिये तिरंगा यात्रा निकाली गयी है। महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि तिरंगा यात्रा से देश प्रेम की भावना जाग्रत हो रही है, देशभक्ति की भावना विकसित करने के लिये यह मार्च निकाला गया है।
16 से 22 अगस्त तक चलाई गयी तिरंगा यात्रा में सभी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने बूथों पर मोदी सरकार की 70 कल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने का कार्य किया। तिरंगा यात्रा में पूर्व सांसद राम नारायण साहू, सुरेश तिवारी, सुरेश श्रीवास्तव, नीरज बोरा, त्रिलोक अधिकारी, अंजनी श्रीवास्तव, पुष्कर शुक्ला, रामऔतार कन्नौजिया, अवधेश गुप्ता, टिंकू सोनकर, विवेक तोमर, अनुराग मिश्रा, नरेद्र सोनकर, जया शुक्ला, पुष्पा सिंह चैहान, अल्का मिश्रा, नीलम तिवारी, रमेश कपूर, हरशरण लाल, अमित गुप्ता, विनय रस्तोगी, मनीष गुप्ता, हिमंाशुराज सोनकर, अमित मिश्रा, सुमित सोनकर, अंकित पाण्डेय, हर्षवर्धन, अलोक सिंह, अतुल दीक्षित, वीरेन्द्र तिवारी, शेषनारायण मिश्रा,  अशोक तिवारी, खुर्शीद आलम आदि सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment