प्रकाश झा सहित 29 गिरफ़्तार

0
56

संजीव कुमार पांडे 

पटना। फिल्म निर्माता से नेता बनने की राह पर चले बिहार के पश्चिमी चंपारण संसदीय क्षेत्र से लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार प्रकाश झा के बेतिया स्थित गेस्ट हाउस पर छापा मारकर पुलिस ने 10.25 लाख रुपए बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि यह पैसा मतदाताओं को बांटा जा रहा था. इस मामले में प्रकाश झा सहित 29 लोगों को गिरफ्तार किया।    

पश्चिम चंपारण की पुलिस अधीक्षक के. एस. अनुपम के मुताबिक सूचना मिलने पर जिला पुलिस ने अ‌र्द्धसैनिक बलों के संयुक्त दल के साथ मिलकर बीती रात प्रकाश झा के गेस्ट हाउस पर छापा मारकर 10.25 लाख रुपए ज़ब्त किए और इस मामले में प्रकाश झा सहित 29 लोगों को गिरफ्तार किया। बाद में उन्हें निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया।
 
वहीं प्रकाश झा ने इस बात से इनकार किया है कि यह पैसा मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए उनमें बांटे जाने के लिए रखा गया था. उनका कहना है कि यह पैसा गेस्ट हाउस के समीप ही निर्माणाधीन मौर्य चीनी मिल के मजदूरों और कर्मचारियों को देने के लिए रखा गया था.  साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी उनके खिलाफ साज़िश कर उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here