अमरोहा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जनपद के पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने एक सितंबर से लागू हुए नए ट्रैफिक नियम (Traffic Rules) को लेकर पुलिस कर्मियों का जागरूकता अभियान चलाया है और उनको बताया गया है कि तीन दिनों तक विशेष तौर पर पुलिसकर्मियों की चेकिंग अभियान (Checking Campaign) चलाया जाएगा, जिसमें किसी भी प्रकार के पुलिसकर्मी को यातायात के नियमों का उल्लंघन करने पर बख्शा नहीं जाएंगा. 

अब यूपी में आम पब्लिक के साथ-साथ पुलिसवालों की भी आफत आने वाली है और अब पुलिस वाले भी सावधान हो जाएं वरना अमरोहा जिले में यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले पुलिस वालों को दोगुना जुर्माना देना पड़ सकता है.

पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा के आदेश पर तीन दिन तक विशेष तौर पर पुलिसकर्मियों की चैकिंग होगी और अगर यातायात नियमों का उल्लंघन हुआ, तो उनका भी चालान किया जाएगा. 

जिला अमरोहा जनपद के पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने बताया, पुलिस कर्मियों को यातायात के नियमों का उल्लंघन करने पर जुर्माना देना होगा, क्योंकि वह समाज के लिए प्रेरणा बन सकते हैं. उन्होंने कहा पुलिसकर्मी अगर यातायात के नियमों का उल्लंघन करेंगे तो वह भी आम जनता की तरह सौ बार सोचेंगे. उन्होंने पुलिसकर्मियों और आम लोगों से अपील की है कि यातायात नियमों का पालन किया जाए. PLC.