Monday, December 9th, 2019

पाक ने सिद्धू को भेजा न्योता

नई दिल्ली  : पाकिस्तान ने करतारपुर कॉरिडोर के लिए पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को न्योता भेजा है। हालांकि अभी तक सिद्धू की तरफ से इस संबंध में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं आई है। बता दें कि कुछ दिन पहले पाकिस्तान ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को भी न्योता दिया था, जिसे उन्होंने नामंजूर कर दिया था। पूर्व पीएम ने कहा था कि वह विशेष अतिथि की तरह नहीं, बल्कि एक सामान्य श्रद्धालु की तौर पर शामिल होंगे।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने सिद्धू को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में शामिल होने का न्योता देने का फैसला किया है। पाकिस्तान के सांसद फैसल जावेद ने पीएम इमरान के आदेश के बाद सिद्धू से टेलीफोन पर बात की और उन्हें 9 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया।

गौरतलब है कि पाक पीएम इमरान खान ने सिद्धू को अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए भी न्योता भेजा था, जिसे उन्होंने स्वीकार भी किया था। इस दौरान पाकिस्तान के सेना प्रमुख बाजवा और सिद्धू की एक-दूसरे के गले लगने की तस्वीर भी वायरल हुई थी। देश भर में इसे लेकर काफी विरोध भी हुआ था। यहां तक कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसे लेकर सार्वजनिक तौर पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इसके बाद कैप्टन और सिद्धू के रिश्तों में खटास बढ़ती चली गई थी। plc

Comments

CAPTCHA code

Users Comment