Close X
Saturday, October 31st, 2020

परीक्षा केंद्रों पर पहुंचे परीक्षार्थी - की गई थर्मल स्क्रीनिंग

लखनऊ:पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा शुरू; थर्मल स्क्रीनिंग में ज्यादा टेम्प्रेचर वाले अभ्यर्थियों को अलग बैठाने की व्यवस्था, आधे घंटे पहले ही सेंटर पर पहुंच गए थे छात्र
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोविड-19 महामारी के बीच पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा 36 केंद्रों पर शनिवार को शुरू हो गई। दो पालियों में आयोजित होने वाली परीक्षा में अभ्यर्थियों का टेम्प्रेचर ज्यादा होने पर उन्हें अलग बैठने की व्यवस्था की गई है। केंद्रों पर आधा घंटा पहले पहुंचने के निर्देश भी दिए गए हैं। बिना मास्क के किसी भी अभ्यर्थी को प्रवेश नहीं दिया गया। प्रदेश में 928 केंद्रों पर करीब चार लाख के करीब अभ्यर्थी परीक्षा देगें।

पॉलीटेक्निक कॉलेज परीक्षा केंद्र में अभ्यर्थी सुबह 7 बजे से ही पहुंचने लगे। वहीं, नाका और अमीनाबाद इंटर कॉलेज में सोशल डिस्टेंसिंंग के लिये सर्किल बनाए गए थे। केंद्र पर पहुंचने पर सबसे पहले अभ्यार्थियों ने चस्पा की गई लिस्ट में कक्ष संख्या देखा। उसके बाद तापमान चेकिंग और हाथ सैनिटाइज करने के बाद ही अभ्यर्थियों को प्रवेश मिला।

सेंटर में प्रवेश करने से पहले टेम्प्रेचर की जांच करता कर्मचारी।

एक्जाम का ये है शेड्यूल
इंजीनियरिंग और फार्मेसी की ऑफलाइन परीक्षा 12 सितंबर-इंजीनियरिंग ए ग्रुप - सुबह 9 से 12 फार्मेसी ई ग्रुप - दोपहर 2:30 से 5:30 अन्य ग्रुप और लैटरल एंट्री की ऑनलाइन परीक्षा 15 सितंबर-अन्य ग्रुप (बी,सी, डी, एफ,जी, एच, आई)- सुबह 9 से 12 लैटरल एंट्री के ग्रुप (1 से 8 तक) - दोपहर 2:30 से 5:30 तक आयोजित किया जाएगा। PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment