Close X
Friday, September 25th, 2020

पत्रकार का शव लेने से परिवार का इनकार

गाजियाबाद, गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में गोली लगने से घायल पत्रकार विक्रम जोशी की मौत हो गई है. यशोदा अस्पताल में पत्रकार विक्रम जोशी का इलाज चल रहा था. विक्रम जोशी को विजय नगर इलाके में बदमाशों ने घेरकर गोली मारी थी. विक्रम जोशी पर हमला भांज से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर बदमाशों ने किया था.
 विक्रम जोशी के भांजे का कहना है कि कमाल-उ-दीन के बेटे सहित कुछ लड़के मेरी बहन के साथ छेड़छाड़ करते थे. मेरे मामा घर आ रहे थे, जब कमाल-उ-दीन के बेटे ने उन पर हमला किया और उन्हें गोली मार दी. मुख्य आरोपी के पकड़े जाने तक हम अपने मामा के पार्थिव शरीर को नहीं लेंगे.
जोशी के भांजे ने कहा कि मेरा घर माता कॉलोनी में है. मेरी बहन पर ये लोग कमेंट करते थे. मेरे मामा ने विरोध किया. इसके बाद कमाल-उल-दीन के लड़के ने मेरे मामा के सिर में गोली मारी है. मामा मेरी बहन के बर्थडे को सेलिब्रेट करने आ रहे थे और बीच में ही बदमाशों ने घेरकर गोली मार दी.
विक्रम जोशी के भांजे ने कहा कि पहले मेरे मामा को 15-20 बदमाशों ने बहुत मारा, फिर गोली मार दी. हम जबतक पहुंचते, तबतक काफी देर हो चुकी थी. हम तो अब इंसाफ चाहते हैं. हमें कमाल-उ-दीन का लड़का चाहिए. पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए भांजे ने कहा कि हमने शिकायत की थी, लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment