Monday, December 16th, 2019

पत्रकारों के सहयोग के लिए हर संभव मदद

आई एन वी सी न्यूज़
जयपुर, 

 
परिवहन एवं सैनिक कल्याण मंत्री श्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मीडिया बैडमिंटन लीग 2019 के सफल आयोजन पर आयोजन समिति को बधाई दी है। शनिवार को पिंकसिटी प्रेस क्लब में लीग में विजेता और उपविजेता एवं खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण समारोह में खाचरियावास ने कहा कि इतने कम समय में कितना सफल आयोजन का होना सुखद आश्चर्य है और वह भी मीडियाकर्मियों के बीच। क्योंकि पत्रकारों को कार्यालय के अंदर और बाहर कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और ऎसे में खेल के किसी आयोजन में भाग लेना वास्तव में उपलब्धि ही  मानी जाएगी। परिवहन मंत्री ने यह भी कहा कि इतने कम समय में 120  खिलाड़ियों को एकत्र करके लीग के लिए तैयार करना कोई छोटा काम नहीं है और इसके लिए समिति के संयोजक मुकेश मीणा बधाई के पात्र हैं।

कार्यक्रम में खाचरियावास ने लीग के विजेताओं उप विजेताओं और भाग लेने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। साथ ही बैडमिंटन लीग में सहयोग देने वाले कई संस्थाओं के सदस्यों बैडमिंटन फेडरेशन के सदस्यों और मीडिया कर्मियों को भी इस मौके पर पुरस्कृत किया गया। खाचरियावास ने सरकार के स्तर पर पत्रकारों की हर समस्या के समाधान का भी ठोस आश्वासन दिया और जल्द ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस बारे में बात करने के लिए भी पत्रकारों को आश्वस्त किया। उन्होंने रोडवेज की बसों में सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि अंतिम गंतव्य तक पत्रकारों  को निःशुल्क यात्रा की सुविधा देने के बारे में आश्वस्त किया।  

लीग संयोजक मुकेश मीणा ने स्वागत करते हुए परिवहन मंत्री खाचरियावास के समक्ष पत्रकारों के अधिस्वीकरण, पेंशन योजना ,पत्रकार आवास योजना सहित  पत्रकारों की की लंबे समय से चली आ रही समस्याओं को रखते हुए उनके निराकरण की मांग की। वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक बोर के निदेशक जसविंदर बल, श्याम माथुर, हुकुम सिंह आंकड़ावास  ने मीडिया बैडमिंटन लीग के आयोजन की सराहना करते हुए संयोजक मुकेश मीणा को बधाई दी।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment