Sunday, December 8th, 2019

पत्रकारिता के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए HUJ प्रदेशाध्यक्ष संजय राठी सम्मानित

 

आई एन वी सी न्यूज़ 
सिरसा ,


हरियाणा यूनियन  ऑफ जर्नलिस्ट्स के प्रदेशाध्यक्ष संजय राठी को पत्रकारिता के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए सिरसा में आयोजित एक राज्यस्तरीय भव्य कार्यक्रम में शॉल और स्मृति चिन्ह प्रदान कर सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने सम्मानित किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उड़ीसा के राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे ।मुख्य वक्ता के रूप में वरिष्ठ पत्रकार सतेंद्र चौहान ने शिरकत की ।इस अवसर पर सिरसा  जिले के उत्थान और विकास में योगदान करने वाले अनेक गणमान्य व्यक्तियों को भी सम्मानित किया गया।

 कार्यक्रम का आयोजन सिरसा जिले के 44 वें स्थापना दिवस के अवसर पर किया गया ।इस अवसर पर महामहिम प्रोफेसर गणेशी लाल ने सिरसा जिले के विकास एवं परिचय पर आधारित पर आधारित  एक भव्य स्मारिका का भी विमोचन किया ।

कार्यक्रम का आयोजन मीडिया फाउंडेशन और अग्रिम मीडिया सेंटर के संयुक्त तत्वाधान में किया गया ।मीडिया फाउंडेशन के चेयरमैन एवं वरिष्ठ पत्रकार सरदार बलजीत सिंह ने सभी आगंतुकों आगंतुकों का स्वागत किया ।जबकि अग्रिम मीडिया सेंटर के प्रमुख एवं वरिष्ठ पत्रकार कस्तूरी लाल छाबड़ा में मंच का संचालन किया।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment