Monday, June 1st, 2020

पंजाबी फिल्म ‘रम्ता जोगी’ का म्यूजिक शहर में किया गया रिलीज

17 (5)आई एन वी सी न्यूज़

चंडीगढ़,

यह कॉम्बिनेशन लाजवाब है। विजेता फिल्म्स, धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कामयाब निर्देशकों में से एक गुड्डू धनोआ और साथ में हैं प्रतिभा से भरे न्यूकमर दीप सिद्धू और रोनिका सिंह जो स्क्रीन पर रोमैंस करते नजर आएंगे और अब तैयार हैं इस साल की सबसे आशाजनक पंजाबी फिल्मों में से एक ‘रम्ता जोगी’ के साथ। यह है फिल्मकार गुड्डू धनोआ की अगली पंजाबी फिल्म जो जल्द ही रिलीज होने जा रही है। शुक्रवार को सेक्टर-17 स्थित होटल पार्क प्लाजा में फिल्म का म्यूजिक रिलीज इवेंट हुआ जिसमें खास मेहमान रहे गुड्डू धनोआ, फिल्म की लीड जोड़ी दीप सिद्धू और रोनिका सिंह और म्यूजिक डायरेक्टर्स संतोख सिंह और हैरी आनंद।

विजेता फिल्म्स के बैनर तले बनी इस रोमैंटिक-ड्रामा फिल्म को प्रोड्यूस किया है विजय सिंह धनोआ ने। फिल्म के बाकी मुख्य किरदार निभाए हैं राहुल देव, ज़फर ढिल्लों और अनिल ग्रोवर ने। साथ ही पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी पंजाबी फिल्म के लिए सुपरस्टार धर्मेंद्र ने बैकग्राउंड में अपनी आवाज दी है। फिल्म की कहानी और पटकथा लिखी है संतोष धनोआ ने।

एल्बम में कुल 9 गाने हैं जिनमें से तीन संतोख और बाकी छह हैरी ने कंपोज किए हैं। संतोख ने ही अपने कंपोज किए गानों के बोल भी लिखे हैं और बाकी छह गानों के लिए शाम बल्कार की कलम ने हुनर दिखाया है। सुखविंदर सिंह, राहत फतेह अली खान, जावेद बशीर, लभ जंजुआ, तरन्नुम, चरणजीत भुल्लर और खुद हैरी आनंद ने खूबसूरत गानों को अपनी आवाज दी है।

म्यूजिक डायरेक्टर्स संतोख और हैरी ने कहा कि हमनें गानों की सूची में हर तरह का फ्लेवर डाला है। रोमैंटिक, डांस, सैड हर तरह के गाने आपको सुनने को मिलेंगे। साथ ही हम गानों के लिरिक्स को लेकर बेहद सावधान रहे हैं क्योंकि वे आपकी कहानी को आगे ले जाते हैं। सभी गायकों ने खूबसूरती से गानों को गाया है और एल्बम लाजवाब बनी है।

गुड्डू धनोआ ने तकनीकी तौर पर बात करते हुए कहा कि जब भी कभी एक नई जोड़ी स्क्रीन पर आती है तो उनके पहले इंप्रेशन के लिए संगीत बहुत सपोर्ट करता है। मेरे लीड एक्टर्स दीप और रोनिका एक-साथ बेहतरीन लगते हैं और ये गाने उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को बखूबी बयान करते हैं। हमनें कुछ गानों को प्राइम लोकेशंस पर शूट किया है ताकि फिल्म को वह और भी बड़ा बनाएं।

दीप और रोनिका ने कहा, ‘हम सभी अपने पसंदीदा स्टार्स को हमारी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन संगीत के साथ देखते हुए बड़े हुए हैं। चाहे पंजाबी हो या हिंदी गाने हमेशा फिल्म का अहम हिस्सा रहे हैं। इस फिल्म का संंगीत भी एक सपने के पूरा होने जैसा है। हमनें कैमरा पर रोमैंस किया और हमारे डायरेक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर्स ने हमें ग्रैंड स्केल पर पेश किया। इससे बेहतर शुरुआत और क्या हो सकती थी? अब हम बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस को लेकर ऑडियंस पर निर्भर कर रहे हैं।’

अंत में गुड्डू ने कहा, ‘मैं धर्मेंद्र जी को भी फिल्म की म्यूजिक टीम का हिस्सा मानता हूं क्योंकि वह बैकग्राउंड में आवाज के रूप में हैं। मैं बहुत खुश हूं कि उनका होम प्रोडक्शन बैनर पंजाबी सिनेमा के लिए ऐसी सौगात लेकर आ रहा है। यह फिल्म निश्चित ही प्यार को एक नई परिभाषा देगी।’

Comments

CAPTCHA code

Users Comment