Close X
Friday, October 23rd, 2020

नोटबंदी, ग़लत जीएसटी, देशबंदी के डिजास्टर स्ट्रोक को मास्टर स्ट्रोक बताना सफ़ेद झूठ

नई दिल्ली । कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जीडीपी विकास दर में भारी गिरावट और चीन के साथ सीमा पर गतिरोध को लेकर बुधवार को सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा निर्मित त्रासदियों की वजह से देश गंभीर संकटों से घिर गया है।
उन्होंने ट्वीट किया भारत मोदी द्वारा निर्मित त्रासदियों के बीच मुश्किलों से जूझ रहा है। जीडीपी में -23.9 प्रतिशत की ऐतिहासिक गिरावट हुई है। 45 वर्षों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर है। 12 करोड़ नौकरियां चली गईं। कांग्रेस नेता ने दावा किया केंद्र राज्यों को जीएसटी का बकाया नहीं दे रहा है। दुनिया भर में प्रतिदिन कोरोना के सबसे ज्यादा मामले और मौतें भारत में हो रही हैं। हमारी सीमाओं पर विदेशी आक्रमकता है।
पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया आम आदमी शायद जीडीपी का वित्तीय प्रभाव तो नही जानता, पर यह जरूर समझता है कि नोटबंदी, ग़लत जीएसटी, देशबंदी के डिजास्टर स्ट्रोक को मास्टर स्ट्रोक बताना सफ़ेद झूठ। उन्होंने कहा 6 साल से गिरती अर्थव्यवस्था का इल्ज़ाम भगवान पर लगाना अपराध है। इसी अंधेर को आदमी की कमर टूटना कहते हैं। PLC.
 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment