Thursday, July 9th, 2020

नाराज ग्रामीणों ने BJP विधायक को गन्ने के खेत में दौड़ाया - जान बचाने के लिए पड़ा भागना

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार में शामिल होने आए बीजेपी विधायक बाबा गोरखनाथ (Baba Gorakhnath) को मौके से खदेड़ दिया है. दरअसल, बाबा गोरखनाथ बीजेपी के एक नेता की हत्या के बाद उसकी अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए आए थे. इस दौरान नाराज गांव वालों ने उन्हें अपशब्द कहते हुए खदेड़ दिया. इस दौरान बाबा गोरखनाथ को अपनी जान बचाने के लिए गन्ने के खेत से होते हुए भागना पड़ा. हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस में किसी तरह गांव वालों के गुस्से से बचाकर उनको सुरक्षित स्थान निकाला.

जानकरी के मुताबिक, इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि मौके पर मौजूद भाजपा सांसद लल्लू सिंह (BJP MP Lallu Singh) के समर्थकों ने मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ को अपशब्द बोलते हुए दौड़ा दिया. इसके बाद बाबा गोरखनाथ गन्ने के खेत से होते हुए भागने में ही अपनी भलाई समझी.

 धर्मगंज बाजार में मकान के निर्माण को लेकर पंचायत चल रही थी

दरअसल, 18 मई सोमवार की सुबह थाना इनायतनगर के धर्मगंज बाजार में मकान के निर्माण को लेकर पंचायत चल रही थी, जिसमें भाजपा नेता और पलिया प्रतापपुर शाह के ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह व प्रधानी चुनाव में रनर रहे राम पदार्थ यादव से कहासुनी हुई. इसके बाद राम पदार्थ यादव ने ग्राम प्रधान जयप्रकाश को गोली मार दी. जयप्रकाश सिंह के गिरने के बाद ही प्रधान समर्थकों में से कोई अज्ञात व्यक्ति राम पदार्थ यादव को भी गोली मार दी. पोस्टमार्टम के बाद देर शाम ग्राम प्रधान का गांव के ही बाहर अंतिम संस्कार हो रहा था.

 विधायक बाबा गोरखनाथ अंतिम संस्कार में पहुंच गए

तभी इलाकाई विधायक बाबा गोरखनाथ अंतिम संस्कार में पहुंच गए. उसी वक्त सांसद लल्लू सिंह के समर्थकों ने बाबा गोरखनाथ को खदेड़ दिया. इसके बाद विधायक बाबा गोरखनाथ को गन्ने के खेत से भागना पड़ा और मौके पर मौजूद स्थानीय पुलिस ने उनको सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. भाजपा सांसद के करीबी जयप्रकाश सिंह के विधायक बाबा गोरखनाथ से संबंध अच्छे नहीं थे, जिसके बाद इस तरह की घटना व भाजपा में गुटबाजी सामने आई. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment