Saturday, February 29th, 2020

नहीं लौटाया उधार

सभी को पता है कि सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. सलमान इस देश के सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले सेलिब्रिटीज में से एक हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के भाई पर किसी का उधार है? जी हां, सलमान खान पर भी किसी इंसान के पैसे उधार हैं.

सलमान खान पर कितने रुपये हैं उधार?

हाल ही में हुए उमंग 2020 में सलमान खान ने बताया कि उनके साइकिल मैकेनिक के 1.25 रुपये उनपर उधार हैं. सलमान ने किस्सा सुनाते हुए कहा, ''एक बार मैं शॉर्ट्स पहनकर निकला था और मेरे पास पैसे नहीं थे. तो मैंने काका को कहा कि इसे रिपेयर कर दो मैं बाद में पैसे दे दूंगा. तब उन्होंने मुझसे कहा कि 'तू बचपन में भी ऐसा ही करता था. तूने एक बार बहुत पहले साइकिल ठीक कराया था और आज तक उसके पैसे नहीं दिए हैं. तेरा आज भी 1.25 रुपया उधार है.' उनकी ये बात सुनकर मुझे बहुत शर्म आई थी.''सलमान ने इस बारे में खुलासा भी किया कि उन्होंने जब साइकिल मैकेनिक को पैसे देने की कोशिश की तो उन्होंने मना कर दिया और पैसे नहीं लिए.

 

अक्षय कुमार से क्लैश

बता दें कि सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म राधे: द मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग कर रहे हैं. ये फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होगी. राधे का क्लैश अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब से होगा. इस क्लैश के बारे में मुंबई मिरर से बातचीत में सलमान ने कहा था, 'हां, उस दिन और दो-तीन फिल्में आ रही हैं. फिर जनता निर्णय करेगी कि उसे कौन सी फिल्म देखनी है. अगर पिक्चर अच्छी लगी तो वो देखेंगे. अगर नहीं लगी तो नहीं देखेंगे. फेस्टिव डेट हो या कोई भी डेट हो.'

वॉन्टेड का सीक्वल है राधे?

दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च के समय सलमान खान से पूछा गया था कि क्या राधे: द मोस्ट वॉन्टेड भाई उनकी 2009 में आई फिल्म वॉन्टेड का हिस्सा है? इसपर सलमान ने कहा था कि ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा, 'ये नाम पहले तेरे नाम में लिया गया था. उसके बाद इसे वॉन्टेड में इस्तेमाल किया गया. ये फिल्म एकदम अलग है. इसमें वॉन्टेड जैसा कुछ भी नहीं है. अगर बोला जाए, अगर फॉर्मेट में जाएं तो ये वॉन्टेड से काफी अलग है.'बता दें कि फिल्म राधे में सलमान खान संग दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुडा नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. ये प्रभु और सलमान की साथ में तीसरी फिल्म है. PLC.

Comments

CAPTCHA code

Users Comment