Wednesday, June 3rd, 2020

नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया नहीं

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर रहे हैं' ट्वीट पर तंज कसा है। थरूर ने कहा कि प्रधानमंत्री की घोषणा ने कई लोगों को चिंतित कर दिया है कि क्या यह पूरे देश में भी इन सेवाओं पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव है। जैसा कि नरेंद्र मोदी अच्छी तरह से जानते हैं, सोशल मीडिया सकारात्मक और उपयोगी संदेश भेजने के लिए भी अच्छा हो सकता है। यह नफरत फैलाने के बारे में नहीं है।

डिजिटल मीडिया का पुजारी ऐसा क्यों कर रहा: अधीर रंजन

वहीं, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। एक चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा, पीएम मोदी को इसकी वजह बतानी चाहिए। क्या लोगों को धोखे में रखना सही है। उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया का पुजारी ऐसा क्यों कर रहा है? ये ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश है।

देशहित में होगी पीएम मोदी का फैसला: एनसीपी

एनसीपी ने पीएम मोदी पर हमला किया है। एनसीपी के मुख्य प्रवक्ता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'भक्तों' ने सोशल मीडिया को छोड़ने में उनका अनुसरण किया तो देश शांतिपूर्ण हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का फैसला देशहित में होगा।

अमृता फडणवीस भी छोड़ेंगी सोशल मीडिया

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने भी सोशल मीडिया छोड़ने की बात कही है। अमृता ने ट्वीट किया कि कभी-कभी छोटे निर्णय हमारा जीवन बदल देते हैं मैं अपने नेता के बताए रास्ते का अनुसरण करूंगी।

नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया नहीं: राहुल गांधी

पीएम मोदी के इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी निशाना साधा है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा- नफरत को छोड़िए, सोशल मीडिया को नहीं। PLC.

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment