Close X
Friday, October 23rd, 2020

दो दिन के मंथन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आधी रात को ट्रांसफर किया

योगी सरकार ने शुक्रवार देर रात एक साथ 15 आईएएस अफसरों का तबादला कर दिया। इनमें 8 जिलों के जिलाधिकारियों को हटाते हुए उन्हें प्रतीक्षा सूची में डाल दिया। तैनात होने वाले जिलाधिकारियों को तत्काल जिलों में जाकर कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए। बदले गए डीएम में मेरठ, इटावा, सीतापुर, ललितपुर, सुल्तानपुर, गाजीपुर, मऊ, संतकबीरनगर के जिलाधिकारी शामिल हैं।

के बालाजी को मेरठ, श्रुति सिंह इटावा, विशाल भारद्वाज सीतापुर, ए दिनेश कुमार ललितपुर, रवीश गुप्ता सुल्तानपुर, मंगला प्रसाद सिंह गाजीपुर, राजेश पांडेय मऊ, दिव्या मित्तल को संतकबीरनगर का जिलाधिकारी बनाया गया। माना जा रहा है कि सुल्तानपुर और गाजीपुर के डीएम समेत सभी को कामकाज ठीक न होने के कारण हटाया गया है।

सुल्तानपुर में ऑक्सीमीटर की खरीद को लेकर हुए विवाद पर वहां के विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर डीएम को हटाने के लिए कहा था। मेरठ के डीएम अनिल ढीगड़ा, इटावा के जितेंद्र बहादुर सिंह, सीतापुर के अखिलेश तिवारी, ललितपुर के योगेश कुमार शुक्ला, सुल्तानपुर की डीएम सी इंदुमती और मऊ के ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी, गाजीपुर के ओम प्रकाश आर्य को हटाते हुए प्रतीक्षा सूची में डाल दिया गया है।

एक दिन पहले हुए थे 13 आईपीएस के ट्रांसफर

आईएएस के तबादलों से ठीक एक दिन पहले योगी सरकार ने 8 जिलों के कप्तान सहित 13 आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर किए थे। इनमें हरदोई, कानपुर देहात, रायबरेली, हमीरपुर, उन्नाव, सिद्धार्थनगर, लखीमपुर खीरी, कुशीनगर समेत आठ जिलों के पुलिस कप्तान भी शामिल थे। PLC.

 

Comments

CAPTCHA code

Users Comment